शनिवार, अगस्त 13, 2022
Advertisement
होमEntertainment NewsRanveer Singh vs Wild : दीपिका पादुकोण के लिए फूल लेने निकले...

Ranveer Singh vs Wild : दीपिका पादुकोण के लिए फूल लेने निकले रणवीर सिंह: बेयर ग्रिल्स के सामने रोने लगे

बाॅलीवुड अभिनेता रणवीर सिंह (Bollywood Actor Ranveer Singh) का नया शो रणवीर वर्सेस वाइल्ड विद बेयर ग्रिल्स’ (Ranveer vs Wild with Bear Grylls) इन दिनों काफी चर्चा में है। रणवीर वर्सेज वाइल्ड (Ranveer Vs Wild) शुक्रवार से नेटफ्लिक्स पर शुरू हो गया है। जिसके हर एपिसोड में दर्शकों को काफी रोमांच मिल रहा है। लेकिन इस एडवेंचर रियलिटी शो (Adventure Reality Show) के लेटेस्ट एपिसोड में कुछ ऐसा हुआ, जब रणवीर सिंह फूट-फूट कर रो पड़े और उन्हें रणवीर वर्सेज वाइल्ड (Ranveer Vs Wild) के होस्ट बेयर ग्रिल्स (Bear Grylls) समझाते नजर आए।

आखिर क्यों रो पड़े रणवीर सिंह

रणवीर वर्सेज वाइल्ड की शुरुआत में अभिनेता रणवीर सिंह ने बताया था कि वह इस शो में अपनी पत्नी दीपिका पादुकोण के लिए आए हैं। दरअसल, इस शो के जरिए रणवीर सिंह बेहद कीमती फूल रमोंडा सरबिका को दीपिका के लिए लेना चाहते हैं। लेकिन शो के एपिसोड्स के दौरान रणवीर सिंह को काफी चुनौतियों का सामना करना पड़ा। जंगली जानवरों, ऊंची पहाड़ियों और नदियों को पार करते हुए खतरों का सामना करते-करते रणवीर सिंह थक गए। जिसके तहत एक मौके पर उसकी हिम्मत ने जवाब देना शुरू कर दिया और वह फूट-फूट कर रोने लगा। रणवीर की आंखों से आंसू बह रहे थे, जैसा कि आप इस तस्वीरों और वीडियों में देख सकते हैं।

पहाड़ों पर चढ़ें, सांपों को झेला

रणवीर ने नदियों को पार किया, पहाड़ों पर चढ़े, सांपों से भरी संकरी गुफा से गुजरे और यहां तक कि भालू और भेड़ियों के साथ घातक मुठभेड़ भी की। हालांकि फूल को खोजने की अपनी 36 घंटे की लंबी यात्रा में वह बहुत एक्साइटेड थे। अंत में उनके शरीर ने हार मान ली। आखिरी पहाड़ी पर चढ़ते समय वह तनाव में दिख रहे थे और वजन नहीं उठा पा रहे था। जबकि भालू उन्हें हर समय धक्का देता रहा। एक पल में ऐसा लग रहा था कि रणवीर हार मान लेंगे।

यह भी पढ़ें :- दीपिका के लिए बेहद खास हैं शाहरुख खान, फैंस कर रहे ‘पठान’ का इंतजार

दर्द में रोते दिखे रणवीर सिंह

रणवीर को जिस दर्द का अनुभव हो रहा था उससे रणवीर की आंखें नम होती रहीं। वो पहाड़ी की चोटी पर पहुंचते ही फूट-फूट कर रो पड़े। रणवीर को बच्चे की तरह रोता देख उनके फैंस का दिल जरूर पिघल जाएगा। ऐसे अवतार में उनके फैंस ने उन्हें इससे पहले कभी नहीं देखा होगा।

बेयर ग्रिल्स ने किया प्रोत्साहित

रणवीर वर्सेज वाइल्ड के दौरान रणवीर सिंह को इस तरह रोता देख शो के होस्ट बेयर ग्रिल्स ने उनका हौसला बढ़ाया। ग्रिल्स ने रणवीर से कहा कि इस एडवेंचर शो के दौरान खतरा होगा। लेकिन हिम्मत नहीं हारनी है। बेयर ग्रिल्स की बातें सुनकर खड़े हो गए और अपनी मंजिल की ओर चल पड़े। जिसमें रणवीर सिंह को सफलता भी मिली।

RELATED ARTICLES

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

Most Popular

Recent Comments