गुरूवार, दिसम्बर 1, 2022
Advertisement
होमEntertainment NewsRanveer Singh Nude Photoshoot : रणवीर सिंह के फोटोशूट पर भड़कीं TMC...

Ranveer Singh Nude Photoshoot : रणवीर सिंह के फोटोशूट पर भड़कीं TMC सांसद, कहा- ‘अगर यही काम कोई लड़की करती तो…’

बाॅलीवुड अभिनेता रणवीर सिंह सिर्फ अपनी दमदार अदाकारी के लिए हमेशा सुर्खियों में रहते है। अपनी अदाकारी के दौरान रणवीर सिंह हर तरह के कपड़े पहन लेते है। कई बार तो वो अपने अटपटे फैशन के लिए भी दुनिया भर में मशहूर हुए हैं। वह लहंगा से लेकर न जाने कितनी ही अजीबोगरीब ड्रेसेस पहन चुके हैं। लेकिन इस बार रणवीर ने बिना कोई अतरंगी ड्रेस पहने ही इंटरनेट पर बवाल मचा दिया है। रणवीर सिंह इस वक्त अपने न्यूड फोटोशूट की वजह से सुर्खियों में छाए हुए हैं। चारों तरफ इनके ही बारे में बातें हो रही हैं। दरअसल, उन्होंने पेपर मैगजीन के एक आर्टिकल में न्यूड पोज दिया है। इस पर उन्होंने कहा, मेरे लिए शारीरिक रूप से नग्न होना काफी आसान है।

यह भी पढ़ें :- Ranveer Singh vs Wild : दीपिका पादुकोण के लिए फूल लेने निकले रणवीर सिंह: बेयर ग्रिल्स के सामने रोने लगे

मैं हजारों लोगों के सामने नग्न हो सकता हूं, मुझे फर्क नहीं पड़ता है। यह बस ऐसा है कि वे (लोग) असहज हो जाते हैं। रणवीर सिंह का मैग्जीन के लिए फोटोशूट सामने आने के बाद चारों तरफ तहलका मच गया। तस्वीरों में देखा जा सकता है कि रणवीर सिंह बगैर कपड़ों के एक कारपेट पर लेटे हुए हैं। वहीं एक अन्य तस्वीर में पैर मोड़कर बैठे हुए दिखाई दे रहे हैं। इसके अलावा एक तस्वीर में रणवीर सिंह ने इनरवियर पहनी हुई है। रणवीर सिंह की ये तस्वीरें देखने के बाद लोग हैरान रह गए हैं। वहीं कुछ लोगों ने उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया है। अब इस सोशल मीडिया पर जहां कुछ यूजर्स रणवीर के फोटोशूट को सही बता रहे हैं, वहीं अधिकतर यूजर इसकी खूब आलोचना कर रहे हैं। बंगाली एक्ट्रेस और टीएमसी सांसद मिमी चक्रवर्ती ने भी रिएक्ट किया है। साथ ही महिलाओं से जुड़ा एक सवाल भी किया है।

मिमी चक्रवर्ती ने रणवीर सिंह की फोटो पर उठाए सवाल

वह आगे लिखती हैं, हम समानता की बात करते हैं। अब वह कहां है? आप जानते हैं कि आपका ही दृष्टिकोण या तो कुछ बदल सकता है या फिर पूरी तरह से खत्म कर सकता है। इनके केस में आइए अपने दृष्टिकोण को बड़ा बनाएं क्योंकि यह उन्होंने बहुत सैक्रिफाइजेस के साथ किया है। इसमें कोई नमक, चीनी नहीं है। अब इस ट्वीट के बाद कुछ ने मिमी चक्रवर्ती की बातों से सहमति जताई और कुछ ने अपने अनोखे तर्क दिए। वहीं कुछ लोगों का कहना है कि ये एक पब्लिसिटी स्टंट है। कुछ लोगों ने उनकी तुलना उर्फी जावेद से करते हुए कहा कि रणवीर सिंह ने तो उर्फी को भी मात दे दी है। कम से कम वो कुछ कपड़े तो पहनकर रखती हैं लेकिन रणवीर सिंह ने तो यहां कुछ पहना ही नहीं हुआ। इतना ही नहीं कुछ लोग उनकी तुलना मोगली से कर रहे हैं। वहीं एक एक यूजर ने भी लिख दिया है कि उनकी पत्नी दीपिका पादुकोण ने उन्हें कपड़े नहीं दिए हैं। इनके अलावा भी लोग तरह-तरह के कमेंट्स कर रहे मजे ले रहे हैं।

RELATED ARTICLES

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

Most Popular

Recent Comments