शुक्रवार, दिसम्बर 2, 2022
Advertisement
होमEntertainment NewsBollywood NewsNude Photoshoot : रणवीर सिंह के बोल्ड फोटोशूट से मचा बवाल: अब...

Nude Photoshoot : रणवीर सिंह के बोल्ड फोटोशूट से मचा बवाल: अब गिरफ्तारी की लटकी तलवार, मुंबई में FIR दर्ज

मुंबई। बॉलीवुड अभिनेता रणवीर सिंह के न्यूड फोटोशूट (Ranveer Singh Nude Photoshoot) की वजह से सोशल मीडिया पर बवाल मचा हुआ है। तस्वीरों के सामने आने के बाद से ही जहां लोग अभिनेता को सोशल मीडिया पर ट्रोल कर रहे हैं, वहीं सेलेब्स अलग-अलग तर्क देकर उन्हें डिफेंड करने की कोशिश कर रहे हैं। लेकिन एक NGO ने उनके खिलाफ मंगलवार को मुंबई में FIR दर्ज कराई है। आरोप लगाया गया है कि रणवीर ने सोशल मीडिया पर न्यूड फोटोज शेयर कर महिलाओं की भावनाओं को आहत किया है। इतना ही नहीं, लोग रणवीर सिंह की गिरफ्तारी की भी मांग कर रहे हैं।

ट्विटर-इंस्टाग्राम से रणवीर की न्यूड फोटोज हटाने की मांग

न्यूज एजेंसी एएनआई द्वारा दी गई जानकारी के मुताबिक अभिनेता रणवीर सिंह के खिलाफ आईपीसी की धारा 292 (अश्लील पुस्तकों की बिक्री, आदि) 293, 509 और आईटी अधिनियम की धाराओं के तहत एफआईआर दर्ज की गई है। शिकायतकर्ता ने कहा है कि एक्टर ने अपनी न्यूज फोटोज से महिलाओं की भावनाओं को ठेस पहुंचाई है और उनका अपमान किया है। इसलिए ट्विटर और इंस्टाग्राम से उनकी फोटो हटाई जाएं।

यह भी पढ़ें :- Ranveer Singh Nude Photoshoot : रणवीर सिंह के फोटोशूट पर भड़कीं TMC सांसद, कहा- ‘अगर यही काम कोई लड़की करती तो…’

किसने की शिकायत?

गैर-सरकारी संगठन (एनजीओ) चलाने वाले ललित श्याम ने मुंबई के चैंबूर पुलिस थाने में अभिनेता के खिलाफ FIR दर्ज कराई है। ललित ने आरोप लगाया है कि रणवीर सिंह की ऐसे बोल्ड तस्वीरें देखने के बाद महिलाओं के मन में लज्जा पैदा होगी। इसी वजह से उन्होंने रणवीर की बोल्ड तस्वीरें हटाने की भी मांग की है।

यह भी पढ़ें :- Ranveer Singh vs Wild : दीपिका पादुकोण के लिए फूल लेने निकले रणवीर सिंह: बेयर ग्रिल्स के सामने रोने लगे

रणवीर को हो सकती है पांच साल की जेल

मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो आईपीसी की धारा 292 के तहत 5 साल और धारा 293 के तहत 3 साल की सजा का प्रावधान है। वहीं आईटी एक्ट 67 A के तहत 5 साल की सजा हो सकती है। यानी आरोप साबित होने पर रणवीर सिंह को कम-से-कम पांच साल की सजा सुनाई जा सकती है।

रणवीर ने कहा- नेकेड होने से मुझे फर्क नहीं पड़ता

रणवीर ने इंटरव्यू में कहा, ‘मेरे लिए फिजिकली नेकेड होना बहुत आसान है। मेरी कुछ परफॉर्मेंस में मुझे नेकेड किया गया है। आप उनमें मेरी आत्मा को देख सकते हैं। कितनी नेकेड है वो? मैं हजारों लोगों के सामने अपने सारे कपड़े उतार सकता हूं। मुझे इससे कोई फर्क नहीं पड़ता, लेकिन वहां मौजूद लोग थोड़ा अनकम्फर्टेबल हो जाएंगे।’

RELATED ARTICLES

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

Most Popular

Recent Comments