रविवार, नवम्बर 27, 2022
Advertisement
होमCrime NewsRajasthan : युवक ने की चार शादियां, परेशान होकर लगाई फांसी, बेटे...

Rajasthan : युवक ने की चार शादियां, परेशान होकर लगाई फांसी, बेटे ने बताई ये वजह

उदयपुर। राजस्थान के उदयपुर में युवाओं के घूमने के लिए सबसे पसंदीदा जगह फतहसागर है। फतहसागर के किनारे रानी रोड पर एक युवक ने पेड़ पर फांसी डालकर आत्महत्या कर ली। इस युवक ने चार विवाह किए थे, एक पत्नी की मौत हो गई और तीन छोड़कर चली गई थीं। इससे परेशान होकर उसने सुसाइड कर लिया। शुक्रवार देर शाम को सड़क किनारे पेड़ पर युवक का शव लटका देखकर लोगों की भीड़ जमा हो गई।

अंबामाता थाना क्षेत्र में हुई इस घटना की सूचना मिलने पर थानाधिकारी सुनील टेलर, फतहपुरा चैकी प्रभारी नाथूसिंह जाब्ते के साथ मौके पर पहुंचे और युवक की लाश को नीचे उतरवाया। तलाशी लेने पर जेब में उसका आधार कार्ड मिला। इसमें उसका नाम खेमराज (42) निवासी हवाला खुर्द था। पुलिस ने परिजनों को सूचना दी।

खेमराज ने की थीं चार शादियां

मौके पर पहुंचे खेमराज के पुत्र लक्ष्मण ने बताया कि जब वो छह माह का था, तब मां छोड़कर अन्य के साथ चली गई थी। इसके बाद उसके पिता ने कुछ महीनों के अंतराल में तीन महिलाओं से शादी की। इसमें एक का स्वर्गवास हो गया और दो छोड़कर चली गईं। इससे वह तनाव में था। रोजी रोटी के लिए खेमराज ऑटो चलाता था। पुलिस ने शनिवार को पोस्टमार्टम करवाकर शव परिजनों को सौंप दिया है।

RELATED ARTICLES

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

Most Popular

Recent Comments