शनिवार, अगस्त 13, 2022
Advertisement
होमIndia Newsये कैसी रिटायरमेंट पार्टी : मर्यादा भूल गए इंजीनियर्स! अश्लील डांस पार्टी...

ये कैसी रिटायरमेंट पार्टी : मर्यादा भूल गए इंजीनियर्स! अश्लील डांस पार्टी का वीडियो वायरल

अजमेर। राजस्थान के अजमेर डिस्कॉम के इंजीनियरों की पार्टी का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा हैं। जिसमे अजमेर डिस्कॉम के बड़े अधिकारी रिटायरमेंट पार्टी के नाम पर अश्लील पार्टी करते नजर आ रहे हैं। वीडियो में डिस्कॉम के कई अधिकारी और कर्मचारी बार गर्ल्स के साथ फूहड़ डांस करते दिख रहे हैं। डिस्कॉम के सीनियर अधिकारियों का कहना है कि वे इस पार्टी में गए थे, लेकिन वहां कोई अश्लील डांस नहीं किया। बताया जा रहा है कि अजमेर डिस्कॉम के सीनियर इंजीनियर (विजिलेंस शाखा) बीएस शेखावत 30 जून को रिटायर्ड हुए थे। उन्होंने रिटायरमेंट से पहले जूनियर और सीनियर इंजीनियर्स के लिए पुष्कर के एक रिसोर्ट में इस पार्टी का आयोजन किया था।

यह पार्टी 18 जून को हुई, जिसका वीडियो अब सामने आया है। पार्टी इतनी भव्य थी कि इसमें 11 जिलों के इंजीनियर और कर्मचारी शामिल हुए थे। बताया जा रहा है कि गिफ्ट और शराब के लिए मांगे गए रुपए पर हुए विवाद के बाद पार्टी के वीडियो वायरल किए गए हैं। इन वीडियो में शामिल लोग लड़कियों के साथ डांस कर रहे हैं। कुछ इंजीनियर और कर्मचारी आपत्तिजनक अवस्था में भी दिखाई दे रहे हैं।

जानकारी के अनुसार 18 जून को पार्टी देने वाले इंजीनियर के रिटायरमेंट के उपलक्ष्य में 30 जून को पुष्कर के एक अन्य होटल एक और में हुई थी। जिसमें इंजीनियरों से उपहार, पार्टी और शराब के लिए 5-5 हजार, बाबूओं और हेल्परों से 1500-1500 रुपए मांगे गए। शराब नहीं पीने वाले कर्मचारियों ने इसका विरोध किया, लेकिन उनकी नहीं सुनी गई। सभी से जबरन रुपए ले लिए गए।

इसी बात को लेकर इंजीनियरों और कर्मचारियों में कहासुनी हो गई जिसके बाद यह वीडियो वायरल किए गए। पार्टी में शामिल कुछ इंजीनियरों ने बताया, पार्टी में मौजूद सभी लोगों से वीडियो नहीं बनाने के लिए कहा गया था, लेकिन शराब के नशे में होने के कारण कुछ लोगों ने वीडियो बना लिए। रुपयों के लिए हुए विवाद के बाद किसी ने यह वीडियो वायरल कर दिए गए।

बता दें कि अजमेर डिस्कॉम में इस तरह का कोई पहला मामला नहीं है। कुछ साल पहले अजमेर डिस्कॉम में एक लेखाधिकारी की रिटायरमेंट की खुशी में हाथीभाटा पावर हाउस में हर्ष फायरिंग भी हो चुकी है। प्रबंधन ने मामले की जांच कराने के बाद कार्रवाई भी की थी। प्रबंधन ने हाथीभाटा पावर हाउस परिसर में बैंड, ढोल बजाने और जुलूस निकालने पर रोक लगा दी थी।

RELATED ARTICLES

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

Most Popular

Recent Comments