बुधवार, अगस्त 10, 2022
Advertisement
होमUncategorizedRajasthan Marriage: दुल्हन को लाने के लिए दूल्हे ने लगाई ट्रैक्टरों की...

Rajasthan Marriage: दुल्हन को लाने के लिए दूल्हे ने लगाई ट्रैक्टरों की लाइन, वीडियो देख लोग हुए हैरान

राजस्थान में शादियां सबसे अलग अंदाज में होती है। यहां के रीति रिवाजों से लेकर मौज-मस्ती के साथ शादियां संपन्न की जाती है। सोशल मीडिया पर शादी के कई मजेदार वीडियो अक्सर सामने आते रहते हैं। ऐसा ही एक दिलचस्प वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। दरअसल, राजस्थान का ये दूल्हा अपनी बारात में करीब 1 किलोमीटर तक ट्रैक्टर लेकर जा रहा है और ये ट्रैक्टर एक दो नहीं बल्कि पूरे 51 ट्रैक्टर है। मानों वो शादी करने नहीं किसी जंग पर जा रहा हो। अब इस वीडियो को देख लोग खूब मजे ले रहे है।

वायरल हो रहा वीडियो

खबरों के अनुसार एक दूल्हा (Bride) राजस्थान (Rajsthan) के बाड़मेर (Barmer) जिले के सेवनियाला से बोरवा गांव अपनी बारात 51 ट्रैक्टर(Tractor) पर लेकर पहुंचा था। जिसमें कुल 150 से ज्यादा मेहमान ट्रैक्टर पर सवार होकर शादी के समारोह स्थल तक पहुंचे थे। खास बात ये है दूल्हा खुद भी ट्रैक्टर चला रहा है। वीडियो में साफ-साफ देखा जा सकता है कि एक के बाद एक कतार में ये सभी ट्रैक्टर आगे बढ़ रहे हैं। जैसे-जैसे ये ट्रैक्टर आगे बढ़ते है लोग इन्हें देख हैरान हैं।

वीडियो में दिख रहा है नजारा ऐसा है कि जैसे सेना जंग पर जा रही हो। न्यूज एजेंसी एएनआई ने खुद इस मजेदार वीडियो को ट्विटर पर शेयर किया है। वीडियो राजस्थान का है। 150 बारातियों के साथ 51 ट्रैक्टर लेकर निकाला ये दूल्हा तो इसकी ये वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। लोग इसे बहुत पसंद कर रहे है। वीडियो को अब तक 23 हजार से ज्यादा बार देखा जा चुका है। यूजर्स वीडियो पर ढेरों कमेंट भी कर रहे हैं।

यह भी पढ़े :- UP Marriage : बड़ी बहन से तय था संबंध, गांव वालों ने छोटी बहन से करा दी शादी, जानिए क्या है मामला

यह भी पढ़े :- यह भी पढ़े :- राजस्थान का ऐसा किला जहां हैं भूत-प्रेतों का साया!, सूर्यास्त के बाद अंदर जाना है मना

RELATED ARTICLES

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

Most Popular

Recent Comments