शुक्रवार, अगस्त 19, 2022
Advertisement
होमCrime NewsAjmer News : मां ने एक-एक कर 4 बच्चों को कुएं में...

Ajmer News : मां ने एक-एक कर 4 बच्चों को कुएं में फेंका : खुद भी कूदी पर बच गई, जानिए क्या है मामला

अजमेर। राजस्थान के अजमेर जिले में दिल दहलाने वाली घटना सामने आई है। पारिवारिक विवाद के चलते एक मां ने अपने 4 बच्चों को एक एक करके कुएं में फेंक दिया। इसके बाद खुद भी कुएं में कूद गई। इस घटना में सभी चार बच्चों की मौत हो गई। वहीं मां बच गई। मृतक बच्चों की उम्र चार साल से एक साल तक है। महिला का सात साल का एक बेटा बच गया। मामला मांगलियावास थाना के गांव गीगलपुरा (गोला) का है। पुलिस के मुताबिक, शुक्रवार रात दस बजे मोती देवी पत्नी बोदु गुर्जर (32) का परिवार में झगड़ा हो गया। इससे गुस्साई मोती देवी अपने चार बच्चों को लेकर घर से निकल गई और बलदेव राम गुर्जर के कुएं में बच्चों के साथ कूद गई।

सूचना पर पहुंची पुलिस ने चारों बच्चों को कुंए से बाहर निकलवाया, लेकिन तब तक उनकी मौत हो चुकी थी। वहीं मोतीदेवी की जान बचा ली गई। पारिवारिक कलह और मां के गुस्से ने कोमल (4), रिंकू (3), राजवीर (2) और देवराज (1) की जान चली गई। महिला के पति ने बोदू ने पुलिस को बताया कि डिलिवरी के बाद से उसकी पत्नी डिप्रेशन में थी। मानसिक तनाव के चलते वह बच्चों सहित कुएं में कूद गई थी।

जानकारी के अनुसार बोदू गुर्जर खेती करता है। इन चार बच्चों के अलावा एक बड़ा बेटा रवि (7) है, जो बच गया है। पति बोदूसिंह ने पुलिस को बताया कि उसकी पत्नी डिलिवरी के बाद से ही डिप्रेशन में थी। मानसिक तनाव के चलते वह बच्चों सहित कुएं में कूद गई। घटना की जानकारी लगने पर आईजी, एसपी चूनाराम जाट और एएसपी वैभव शर्मा भी मौके पर पहुंचे और घटना की जानकारी ली।

RELATED ARTICLES

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

Most Popular

Recent Comments