शुक्रवार, अगस्त 19, 2022
Advertisement
होमWorld Hindi Newsरूस के राष्ट्रपति फिर बनेंगे पिता, तीसरी बार प्रेग्नेंट हुईं गर्लफ्रेंड अलीना!

रूस के राष्ट्रपति फिर बनेंगे पिता, तीसरी बार प्रेग्नेंट हुईं गर्लफ्रेंड अलीना!

मास्को। रूस के राष्ट्रपति व्लादिमीर पुतिन (Russian President Vladimir Putin) एक बार फिर पिता बन सकते हैं और इस बच्चे की मां उनकी प्रेमिका होंगी। मीडिया रिपोर्ट्स में यह चौंकाने वाला दावा किया गया है। पुतिन की गर्लफ्रेंड अलीना काबेवा (39) (Putin Girlfriend Alina Kabaeva) पूर्व जिम्नास्ट हैं और पुतिन के तीसरे बच्चे की मां बनने वाली हैं। रूसी राष्ट्रपति, जो लगभग 70 वर्ष के हैं, वर्तमान में यूक्रेन पर हमले को लेकर व्यापक वैश्विक आलोचना का सामना कर रहे हैं। कई रिपोर्ट्स में दावा किया जा रहा है कि पुतिन और अलीना के पहले से ही दो बच्चे हैं और अब वह एक बेटी को जन्म देने वाली हैं। डेलीस्टार ने क्रेमलिन से अपडेट किए गए एक वेब अकाउंट के हवाले से यह जानकारी दी है। लेकिन कहा जाता है कि पुतिन इस खबर से खुश नहीं थे और कथित तौर पर उन्होंने कहा, ‘मेरे पास पर्याप्त बच्चे हैं और अभी कुछ समय पहले मेरी पर्याप्त बेटियां थीं।’ ओलंपिक गोल्ड मेडलिस्ट और जिम्नास्ट अलीना और पुतिन के अफेयर की अफवाहें समय-समय पर उड़ती रहती हैं। हालांकि अलीना अपने सीक्रेट रिलेशनशिप के लिए काफी मशहूर हैं।

फोटोग्राफर ने कहा- सेक्स से भरपूर!

एक स्थानीय अखबार ने खुलासा किया था कि अलीना के 2015 में स्विट्जरलैंड और 2019 में मास्को में दो बेटे थे। मिरर की रिपोर्ट के अनुसार, अलीना रूस में क्रेमलिन समर्थक मीडिया समूह की बॉस है और रूस की शीर्ष हस्तियों में से एक है। एक फोटोशूट में फोटो खिंचवाने के बाद रूसी फोटोग्राफर मिखाइल कोरोलोव ने उन्हें ‘सेक्स से भरपूर’ कहा।

रूस की एक प्रमुख हस्ती हैं अलीना

जिमनास्ट के खेल से सन्यास लेने के बाद अलीना ने राजनीति में प्रवेश किया। इतना ही नहीं अलीना पुतिन की यूनाइटेड रशिया पार्टी से सांसद बनीं। द सन की रिपोर्ट के मुताबिक, पुतिन की गर्लफ्रेंड अलीना ने एक मैगजीन के लिए उनकी सेमी न्यूड तस्वीर खिंचवाई। अलीना ने सिंगर बनने के लिए भी काफी कोशिश की थी, लेकिन कामयाब नहीं हो पाई। 2007 से 2014 तक, अलीना काबेवा रूसी संसद के निचले सदन की डिप्टी स्टेट ड्यूमा थीं। इसके अलावा, सितंबर 2014 में, अलीना को रूस के राष्ट्रीय मीडिया समूह के निदेशक मंडल के अध्यक्ष के पद पर नियुक्त किया गया था।

यूक्रेन पर रूस के हमले के बाद अलीना पर भी प्रतिबंध

यूक्रेन पर रूस के हमले के बाद पश्चिमी देशों ने अलीना पर भी प्रतिबंध लगा दिए हैं। बेहद गोपनीय जीवन जीने वाले पुतिन ने कभी सार्वजनिक रूप से स्वीकार नहीं किया कि उनके कितने बच्चे हैं। लेकिन पूर्व पत्नी ल्यूडमिला ओचेरेत्नाया से पुतिन की बेटियां काफी प्रसिद्ध हैं। पुतिन की दोनों बेटियां, बिजनेसवुमन मारिया वोरोत्सोवा और कैटरीना तिखोनोवा हाई प्रोफाइल महिलाएं हैं।

RELATED ARTICLES

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

Most Popular

Recent Comments