शुक्रवार, दिसम्बर 2, 2022
Advertisement
होमPunjabपंजाब कांग्रेस को बड़ा झटका, ये 4 नेता हुए बीजेपी में शामिल

पंजाब कांग्रेस को बड़ा झटका, ये 4 नेता हुए बीजेपी में शामिल

चंडीगढ़। पंजाब विधानसभा चुनाव में करारी हार के बाद कांग्रेस को एक बार फिर बड़ा झटका लगा है। शनिवार को पंजाब कांग्रेस के चार पूर्व मंत्री बीजेपी में शामिल हो गए हैं। मोहाली के मेयर भी आज चंडीगढ़ में भाजपा कार्यालय में पार्टी में शामिल हुए।


बता दे कि केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह और केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह शनिवार को चंडीगढ़ के दौरे पर हैं। इस बीच ये नेता पार्टी में शामिल हो गए हैं। बीजेपी नेता मनजिंदर सिंह सिरसा ने भी पार्टी में शामिल होने का एक वीडियो शेयर किया।

बीजेपी में कौन-कौन शामिल हुआ?

वीडियो में दिखाई देने वालों में पूर्व मंत्री और कांग्रेस के वरिष्ठ नेता राज कुमार वेरका, बलबीर सिंह सिद्धू, सुंदर शाम अरोड़ा और गुरप्रीत सिंह कांगर शामिल हैं। मोहाली से तीन बार विधायक रहे बलबीर सिद्धू पिछली कांग्रेस सरकार में स्वास्थ्य मंत्री थे, जबकि रामपुरा फूल से तीन बार विधायक रहे गुरप्रीत कांगड़ राजस्व मंत्री थे।
वेरका माझा निर्वाचन क्षेत्र से एक प्रमुख दलित नेता हैं और तीन बार विधायक रहे हैं। वह पिछली सरकार में सामाजिक न्याय और अधिकारिता और अल्पसंख्यक मामलों के मंत्री थे। होशियारपुर के पूर्व विधायक सुंदर शाम अरोड़ा पिछली कांग्रेस सरकार में उद्योग और वाणिज्य मंत्री थे। 2022 के विधानसभा चुनाव में चारों नेता हार गए थे।

RELATED ARTICLES

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

Most Popular

Recent Comments