शुक्रवार, अगस्त 19, 2022
Advertisement
होमEntertainment NewsPriya Anand Want To Marry Nithyanand: ये क्या! 'दुष्कर्म' के आरोपी से...

Priya Anand Want To Marry Nithyanand: ये क्या! ‘दुष्कर्म’ के आरोपी से शादी करना चाहती हैं ये अभिनेत्री

बाॅलीवुड फिल्म फुकरे में काम कर चुकी साउथ की अभिनेत्री प्रिया आनंद ने अपनी शादी की बातों का खुलासा किया। प्रिया आनंद ने अपनी शादी को लेकर एक बेहद हैरान कर देने वाली बात कहीं हैं, जिसकों सुनने के बाद हर कोई दंग रह गया। अभिनेत्री प्रिया आनंद दुष्कर्म के आरोपी नित्यानंद स्वामी के साथ शादी करना चाहती हैं। जी हां, प्रिया आनंद ने अपने इंटरव्यू के दौरान कहा कि वो नित्यानंद स्वामी गुरु से शादी करना चाहती हैं, जिसको सुनने के बाद लोगों ने उनका काफी मजाक बनाया। उन्होंने ये खुलासा एक यूट्यूब चैनल में दिए गए इंटरव्यू में किया है।

उन्होंने आगे कहा है कि चाहे कितना भी प्रोपेगेंडा नित्यानंद स्वामी के खिलाफा चलाया जाए, लेकिन उन्हे इससे कोई फर्क नहीं पड़ता। उन्हें लोग ऐसे ही प्यार करते रहेंगे और उनकी पूजा करते रहेंगे। साथ ही प्रिया ने ये भी कहा कि अगर नित्यानंद से उनकी शादी हो जाएगी तो उन्हें अपना नाम बदलने की जरूरत नहीं पड़ेगी। प्रिया आनंद के ये वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है और लगों उनका खूब मजाक भी उड़ा रहे है। इसके अलावा उनके कुछ फैंस का कहना है कि वो इस बात को मजाक में कह रही हैं, लेकिन अभी तक प्रिया आनंद ने अपने इस बयान पर कोई सफाई नहीं दी।

फिलहाल, अगर नित्यानंद स्वामी की बात करें तो उनपर दुष्कर्म और अपहरण के अनेकों मामले कोर्ट में चल रहे है। नित्यानंद स्वामी इस समय भारत छोड़कर कहीं अन्य देशों में भटक रहे है। इतना ही नहीं नित्यानंद स्वामी ने कई वर्षों पहले अपना खुद का एक नया आइलैंड देश कैलाश बनाने की भी घोषणा की थी। वहीं अगर प्रिया आनंद के वर्क की बात करें तो, उनकों आखिरी फिल्म में पुनीत राजकुमार के साथ देखा गया था। उनकी ये एक फिल्म सुपरहिट साबित हुई थी। प्रिया आनंद ने कई फिल्मों में काम किया है। बता दे कि प्रिया आनंद साउथ फिल्मों की बेहद ही जानी-मानी एक्ट्रेस हैं। उन्होंने तमिल और तेलुगु भाषा की कई हिट फिल्मों में आपना किरदार निभाया है। इसके अलावा उन्होंने कई हिंदी फिल्मों में भी काम किया है।

RELATED ARTICLES

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

Most Popular

Recent Comments