बुधवार, अगस्त 10, 2022
Advertisement
होमIndia NewsPrayagraj Violence: प्रयागराज हिंसा के 40 उपद्रवियों की तस्वीर जारी, तस्वीरों से...

Prayagraj Violence: प्रयागराज हिंसा के 40 उपद्रवियों की तस्वीर जारी, तस्वीरों से तैयार होंगे पोस्टर

उत्तर प्रदेश के प्रयागराज में जुमे की नमाज के बाद भड़की हिंसा और पथराव के मामले में 40 उपद्रवियों की तस्वीर जारी कर दी गई हैं। इन्हीं तस्वीरों से अब पोस्टर तैयार किए जाएंगे। घटनास्थल के पास लगे सर्विलांस कैमरों के वीडियो फुटेज में उपद्रवियों की तस्वीरें कैद हुई थीं। पुलिस ने लोगों से आग्रह किया है कि आरोपियों के बारे में कोई भी जानकारी होने पर सूचना दें। एसएसपी अजय कुमार ने बताया कि अटाला बवाल में शामिल उपद्रवियों के पोस्टर पुराने शहर में शाम तक लग जाएंगे। वीडियो फुटेज के आधार पर कुल 40 उपद्रवियों का पोस्टर जारी किए गए हैं।

एक दर्जन से ज्यादा वाहनों को किया आग के हवाले

बता दें कि 10 जून को जुमे की नमाज के बाद अटाला में उपद्रव हुआ था। अब एक दर्जन से ज्यादा वाहनों को आग के हवाले करने वाले उपद्रवियों से नुकसान की भरपाई करने की तैयारी की जा रही है। जिला प्रशासन व पुलिस विभाग द्वारा संभागीय परिवहन अधिकारी को क्षतिग्रस्त गाड़ियों की एक सूची सौंपी गई है, जिसमें गाड़ियों का मूल्यांकन करने का निर्देश दिया गया है। वहीं सूत्रों की मानें तो आरटीओ द्वारा क्षतिग्रस्त हुई गाड़ियों की कुल कीमत चार से पांच लाख बताई गई है।

गिरफ्तार लोगों की जमानत अर्जी खारिज

इससे पहले जुमे की नमाज के बाद हुए उपद्रव में पत्थरबाजी के आरोप में गिरफ्तार दस लोगों की जमानत अर्जी दो अलग-अलग मजिस्ट्रेट की अदालत ने खारिज कर दी है। अदालत ने कहा कि लगाए गए आरोप गंभीर प्रकृति के अपराध के हैं। इसलिए जमानत का कोई पर्याप्त आधार नहीं है। एक दिन पूर्व भीआधा दर्जन आरोपियों की जमानत अर्जी मजिस्ट्रेट की अदालत खारिज कर चुकी है।

यह भी पढ़े :- विवादित बयान पर बीजेपी ने की बड़ी कार्रवाई, नुपुर शर्मा और नवीन जिंदल सस्पेंड

यह भी पढ़े :- पैगंबर पर बयान पर बवाल, जानिए किस मुस्लिम देश ने क्या कहा

RELATED ARTICLES

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

Most Popular

Recent Comments