मंगलवार, अगस्त 16, 2022
Advertisement
होमPunjabमूसेवाला हत्याकांड: पुलिस के हाथ लगी बड़ी कामयाबी, सब लॉरेंस बिश्नौई गैंग...

मूसेवाला हत्याकांड: पुलिस के हाथ लगी बड़ी कामयाबी, सब लॉरेंस बिश्नौई गैंग के गुर्गे!

नई दिल्ली। पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला मर्डर केस में पंजाब पुलिस को बड़ी सफलता हाथ लगी है। पंजाब पुलिस ने मूसेवाला केस में सबूतों के आधार पर 8 हत्यारों की पहचान का दावा किया है। पुलिस की अनुसार, इसमें दो शूटर महाराष्ट्र, दो हरियाणा, तीन शूटर पंजाब और एक राजस्थान का रहने वाला है। पुलिस की माने तो सभी शूटर लॉरेंस बिश्नोई गैंग के बताए जा रहे हैं। इसमें से एक शूटर को पंजाब पुलिस ने गिरफ्तार भी किया है।

यह भी पढ़े :- सिद्धू मूसेवाला की हत्या के बाद पंजाब में गैंगवॉर बढ़ने की आशंका, नीरज बवाना गैंग की धमकी, कहा-2 दिन में…


पंजाब पुलिस के एक अधकिारी ने बताया कि पंजाबी सिंगर मूसेवाला की हत्या के मामले में कई महत्वपूर्ण सुराग मिल चुके हैं। हमने हत्या में शामिल अपराधियों का पता लगा लिया है। इसके साथ ही उनके आने-जाने के रास्ते का पता भी लग गया है। वे कहां से आए, कैसे रेकी की और कैसे भागे यह सब सारी जानकारी मिल चुकी है।

8 शूटरों की पहचान, पुणे के दो आरोपी भी शामिल

पंजाब पुलिस ने दावा किया कि सिद्धू मूसेवाला केस में 8 शूटरों की पहचान हुई। इसमें एक शूटर को पुलिस ने अरेस्ट किया है। सभी शूटर लॉरेंस बिश्नोई गैंग के बताए जा रहे हैं। दो शूटर महाराष्ट्र, दो हरियाणा, तीन शूटर पंजाब और एक राजस्थान का रहने वाला है। इसमें महाराष्ट्र के दोनों शूटर की पहचान हो चुकी है। दोनों पुणे के रहने वाले हैं। पुलिस ने इनके नाम सौरभ महाकाल और संतोष जाधव बताया है। पुलिस ने दोनों की तस्वीर भी जारी की है।

यह भी पढ़े :- सिद्धू मूसेवाला की हत्या के तार शेखावाटी से जुड़े, क्या अहसान उतारने के लिए गैंगस्टर ने बनाई थी योजना!

फतेहाबाद से एक गिरफ्तार


वहीं दूसरी ओर इस मामले में मोगा पुलिस ने सीआईए की मदद से एक और गैंगस्टर को हरियाणा के फतेहाबाद से गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई गैंग का देवेंद्र उर्फ काला बताया जा रहा है। सीआईए स्टाफ पुलिस ने रविवार रात देवेंद्र उर्फ काला को गिरफ्तार कर मोगा लाया गया है। पुलिस ने मूसेवाला मर्डर केस में तीसरे शख्स को फतेहाबाद से गिरफ्तार किया गया है। इससे पहले पुलिस ने यहां से बिश्नोई गिरोह के सदस्य पवन बिश्नोई और नसीब खान को गिरफ्तार किया था। इन दोनों से मिली जानकारी के आधार पर काला को गिरफ्तार कर लिया गया है। सिद्धू मूसेवाला हत्याकांड से उनका सीधा संबंध सामने आ रहा है।

गौरतलब है कि पवन बिश्नोई और नसीब खान दोनों ही मोगा में अप्रैल महीने में पिंटा हत्याकांड के सिलसिले में वांछित थे। दोनों से पूछताछ में संकेत मिला था कि पंजाबी गायक सिद्धू मूसेवाला की हत्या में इस्तेमाल किया गया बुलेरो उन्हीं ने मुहैया कराई थी। दोनों फिलहाल रिमांड पर हैं। रिमांड के दौरान पूछताछ में सिद्धू मूसेवाला की हत्या की साजिश में शामिल कुछ लोगों का खुलासा हुआ। इसी सिलसिले में देवेंद्र उर्फ काला को गिरफ्तार किया गया है। इस हत्याकांड के कई और राज्यों का जल्द ही पर्दाफाश हो सकता है।

यह भी पढ़े :-सिद्धू मूसेवाला के अंतिम समय में पिता ने दिया उनकी मूंछों को ताव, वीडियो देख भावुक हुए लोग

RELATED ARTICLES

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

Most Popular

Recent Comments