रविवार, नवम्बर 27, 2022
Advertisement
होमPakistani NewsPM इमरान खान की जाने वाली है कुर्सी, पाक सेना ने कहा,...

PM इमरान खान की जाने वाली है कुर्सी, पाक सेना ने कहा, ‘OIC की बैठक के बाद जाना तय

सूत्रों के हवाले से ये खबर सामने आ रही है की पाकिस्तान के PM इमरान खान की मुश्किले बढ़ने वाली है और किसी भी वक्त उनकी कुर्सी जा सकती है. एक खबर के अनुसार पाकिस्तान की सेना ने कहा है की इमरान खान (Imran Khan) इस्लामाबाद में होने वाली OIC की बैठक के बाद PM की कुर्सी को छोड़ सकते है.

आपको बता दे की इस समय पाकिस्तान में PM इमरान खान के दिन सही नही चल रहे है और वहां की सभी विपक्षी पार्टियों ने इमरान खान का जबरदस्त विरोध करना शुरू कर दिया है. इमरान खान का इन दिनों पाकिस्तान की सेना भी साथ छोड़ चुकी है. और इसके साथ ही विपक्षी पार्टिया भी उनकी सरकार को हटाने के लिए पाकिस्तान की संसद में अविश्वास प्रस्ताव लेकर आने वाली है. अब इस पर वोटिंग होने के बाद पता चल जाएगा की इमरान खान सत्ता से जाने वाले है.

इमरान खान को पाकिस्तान की सेना के कुछ बढे अधिकारीयों ने कहा है की वो OIC की बैठक के बाद PM पद से इस्तीफा दे दे. अब ऐसा भी कहा जा रहा है की पाकिस्तान के सेना प्रमुख जनरल कमर जावेद बाजवा ने भी इमरान खान को इस्तीफा देने के लिए कहा है.

पाकिस्तान में 22 और 23 मार्च को OIC की बैठ होने वाली है, लेकिन इससे पहले ही विपक्षी पार्टियों के नेताओं ने ये धमकी दी है की अगर इमरान खान इस्तीफा नहीं देते है तो वो OIC की बैठक को शांति से नही होने देंगे, और वो सभी मिलकर इस बैठक का विरोध करेंगे.

यह भी पढ़े:- आमिर खान ने ‘The Kashmir Files’ फिल्म को लेकर दिया बड़ा बयान, बोले भारत के सभी लोग इस फिल्म को जरुर देखें  

अब सब तरफ से ये ही खबर सामने आ रही है की विपक्षी पार्टियों ने इमरान खान को चक्रव्यूह में फंसा लिया है. और ऐसे में अब उनकी कुर्सी जाना तय है. आपको बता दे की पाकिस्तानी संसद में सभी विपक्षी पार्टिया एक साथ मिलकर इमरान खान सरकार के लिए अविश्वास प्रस्ताव लेकर आये है, और अब वोटिंग होना शेष है. इमरान खान की पार्टी के 24 सांसदों ने उनकी पार्टी के खिलाफ बगावत कर दी है.

यह भी पढ़े:- The Kashmir Files: स्वरा भास्कर ने ‘द कश्मीर फाइल्स’ फिल्म पर दिया ऐसा बयान, अब लोग कर रहे ट्रोल  

अब पाकिस्तान की सरकार इन बागी सांसदों को धमका रही है की वो सभी वापिस आ जाए, नही तो उनकी पार्टी के लोग उनका पीछा करना नही छोड़ेंगे.

RELATED ARTICLES

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

Most Popular

Recent Comments