शनिवार, अगस्त 13, 2022
Advertisement
होमWorld Hindi NewsOman Beach Accident Video : समुद्र में मस्ती करना पड़ा भारी, ओमान...

Oman Beach Accident Video : समुद्र में मस्ती करना पड़ा भारी, ओमान में बेटे-बेटी को डूबता देख पिता ने लगाई छलांग

ओमान। समुद्र की लहरों पर मस्ती करना कितना भारी पड़ सकता है, इसका एक उदाहरण ओमान के एक बीच पर देखने को मिला। पानी में मस्ती कर रहे एक ही परिवार के तीन लोगों को समुद्र की तेज लहरें बहा ले गईं। हादसे का एक दिलदहला देने वाला वीडियो सामने आया है। ओमान के एक समुद्र तट से बेहद खौफनाक वीडियो सामने आया है जिसमें एक पिता अपने बच्चों के साथ छुट्टियां एंजॉय कर रहा था। ठीक इसी दौरान अचानक समुद्र की लहरें किनारे आईं और दोनों बच्चे उसमें बहने लगे। तभी उनको बचाने के लिए पिता ने लहरों में छलांग लगा दी और देखते ही देखते तीनों बह गए।

यह भी पढ़े :- ये क्या! पानी से परेशान होकर लोगों ने BJP विधायक को कीचड़ से नहलाया, जानिए वजह

महाराष्ट्र के रहने वाले थे सभी

यह सभी महाराष्ट्र के रहने वाले थे। रिपोर्ट्स के मुताबिक इस हादसे में महाराष्ट्र के सांगली के शशिकांत और उनके बेटे-बेटी को समुद्र की लहरें बहा ले गईं। दुबई में नौकरी करने वाले शशिकांत ईद की छुट्टी में परिवार सहित ओमान घूमने गए थे तभी समुद्र में उठी लहरों ने उन्हें और उनके बेटे-बेटी को अपना शिकार बना लिया। यह हादसा उस समय हुआ जब रविवार दोपहर को उनके साथ उनकी 9 साल की बेटी श्रुति और 6 साल का बेटा समुद्र किनारे घूमने गए थे। बताया गया कि इस घटना में दो लोगों की मौत हो चुकी है, जबकि तीसरे की तलाश जारी है। ओमान सिविल डिफेंस एंड एंबुलेस अथॉरिटी ने रविवार को बताया कि मुघसेल बीच पर मौजूद घेरे को लोगों ने पार कर दिया था। लहर आने के बाद कुल आठ लोग गिर गए थे इसमें कुछ लोग बचकर निकल आए थे।

इस घटना का वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वीडियो में देखा जा सकता है कि कैसे समुद्र की तेज लहरें वहां मौजूद लोगों को अपने साथ बहा कर ले जा रहीं हैं। एक अन्य घटना में बहे कुछ लोगों की शिनाख्त नहीं हो पाई थी, लेकिन पुलिस ने जांच के दौरान बताया कि यह भी एशिया महाद्वीप के रहने वाले हैं।

यह भी पढ़े :- Bride Groom Tanker Wedding : पानी के टैंकर पर सवार हुए दूल्हा-दुल्हन, वजह जानकर आप भी करेंगे सलाम, देखें वीडियो

RELATED ARTICLES

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

Most Popular

Recent Comments