बुधवार, अक्टूबर 5, 2022
Advertisement
होमIndia NewsNoida Omaxe Society Case : भगोड़ा श्रीकांत त्यागी मेरठ से गिरफ्तार :...

Noida Omaxe Society Case : भगोड़ा श्रीकांत त्यागी मेरठ से गिरफ्तार : एसटीएफ ने करीबी के घर से पकड़ा

नई दिल्ली। नोएडा के सेक्टर-93बी स्थित ग्रैंड ओमेक्स सोसाइटी (Grand Omaxe in Noida Sector 93) में महिला से अभद्रता के मामले के मुख्य आरोपी श्रीकांत त्यागी (Shrikant Tyagi) को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। जानकारी के मुताबिक, श्रीकांत त्यागी (Shrikant Tyagi) को मेरठ से गिरफ्तार किया गया है। श्रीकांत त्यागी चार दिनों से फरार चल रहा था। एसटीएफ ने मेरठ से श्रीकांत त्यागी को गिरफ्तार किया है। उसके साथ दो से तीन और साथियों के गिरफ्तार होने की बात सामने आ रही है। बताया जा रहा है कि श्रीकांत त्यागी भंगेल से खुद गाड़ी चलाकर मेरठ गया था। वह अपने करीबी के घर में छिपा था। पुलिस की कई टीमें उसकी तलाश में जुटी थीं। बता दे कि श्रीकांत त्यागी पर नोएडा में महिला के साथ बदसलूकी करने का आरोप है। श्रीकांत त्यागी को पुलिस कसरगर्मी से तलाश रही थी।

इससे पहले नोएडा पुलिस ने महिला के साथ अभद्रता करने वाले श्रीकांत त्यागी की पत्नी को दोबारा पूछताछ के लिए बुलाया था। शुक्रवार को आरोपी की पत्नी मनु त्यागी को हिरासत में लिया गया था। जानकारी के अनुसार, श्रीकांत ने पत्नी को फोन किया था। पुलिस पत्नी से उसकी लोकेशन और बातचीत को लेकर पूछताछ कर रही थी। पुलिस ने उसे 48 घंटे में गिरफ्तार किए जाने की बात कही थी। जिसके बाद अब उसके गिरफ्तारी की बात सामने आई है।

वीडियो वायरल होने के बाद त्यागी हुआ था फरार, महंगी गाड़ियां जब्त

वीडियो वायरल होने के बाद से श्रीकांत त्यागी फरार था। पुलिस ने आरोपी की चार महंगी गाड़ियों को जब्त की है। श्रीकांत त्यागी की तलाश में पुलिस ने दिल्ली, उत्तराखंड व UP में दबिश दी।

श्रीकांत त्यागी ने महिला के साथ की थी अभद्रता

आपको बता दें कि ग्रैंड ओमेक्स सोसाइटी में रहने वाले श्रीकांत त्यागी का शुक्रवार को कुछ पौधे लगाने को लेकर महिलाओं से विवाद हो गया था। महिलाओं ने श्रीकांत त्यागी पर पौधे लगाकर जमीन कब्जाने का आरोप लगाया। श्रीकांत ने एक महिला से अभद्रता करते हुए गालियां देकर धमकाया। घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद आरोपी नेता के खिलाफ पुलिस ने छेड़छाड़ का मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

RELATED ARTICLES

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

Most Popular

Recent Comments