शनिवार, अगस्त 13, 2022
Advertisement
होमSports Newsक्रिकेट के इतिहास में पहली बार हुआ ऐसा! इस बल्लेबाज के आउट...

क्रिकेट के इतिहास में पहली बार हुआ ऐसा! इस बल्लेबाज के आउट होने का वीडियो हो रहा वायरल

नई दिल्ली। क्रिकेट के इतिहास (Cricket History) में शायद ही कोई बल्लेबाज इस तरह के आउट (Wickets In Cricket History) होने के तरीके को देखकर हर कोई हैरान रह गया। जी हां, इंग्लैंड और न्यूजीलैंड ( England vs New Zealand) के बीच मुकाबले में न्यूजीलैंड के बल्लेबाज हेनरी निकोल्स (Henry Nicholls) गुरुवार को जिस अंदाज में आउट हुए उन्हें देखकर हर कोई हैरान रह गया। इंग्लैंड के खिलाफ सीरीज के तीसरे टेस्ट मैच के पहले दिन न्यूजीलैंड ने अपने 5 विकेट 123 रन के स्कोर तक गंवा दिए। हेनरी निकोल्स टीम के 5वें विकेट के तौर पर पवेलियन लौटे।

दरअसल, जैक लीच मैच में 56वें ओवर में गेंदबाजी कर रहे थे। सामने न्यूजीलैंड के हेनरी निकोल्स बल्लेबाजी कर रहे थे उन्होंने शॉट खेला तो गेंद नॉन स्ट्राइकर एंड पर खड़े डेरिल मिशेल के बल्ले से जाकर टकराई। उन्होंने बचने की कोशिश भी की लेकिन गेंद मिशेल के बल्ले पर टकराने के बाद मिड ऑफ में खड़े खड़े सीधे लीज के हाथों में चली गई।


इस तरह निकोलस 19 रन बनाकर बड़े ही अजीब तरीके से आउट हो गए। अगर मैच की बात करें तो अभी तक इस तीसरे टेस्ट मैच में न्यूजीलैंड ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया है। बारिश के कारण मैच रुकने से पहले न्यूजीलैंड ने 74 ओवरों के खेल के बाद 5 विकेट के नुकसान पर 187 रन बना लिए थे।

यह भी पढ़े :- क्या दूसरी बार मां बनने जा रही हैं अनुष्का? विराट कोहली के साथ पहुंची अस्पताल

RELATED ARTICLES

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

Most Popular

Recent Comments