शुक्रवार, दिसम्बर 9, 2022
Advertisement
होमNationalनूपुर शर्मा के बाद असदुद्दीन ओवैसी और यति नरसिंहानंद की बढ़ी मुश्किले,...

नूपुर शर्मा के बाद असदुद्दीन ओवैसी और यति नरसिंहानंद की बढ़ी मुश्किले, दिल्ली पुलिस ने दर्ज की FIR

डेस्क न्यूज़- हेट स्पीच (hate speech) से नफरत फैलाने वालों के खिलाफ दिल्ली पुलिस सख्ती बरत रही है। अब एआईएमआईएम (AIMIM) प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी भी इसकी जद में आ गए हैं। दिल्ली पुलिस ने विवादित बयान देकर सुर्खियों में रहने वाले यति नरसिम्हनंद (Yeti Narasimhanand) और असदुद्दीन ओवैसी (Asaduddin Owaisi) के खिलाफ भी प्राथमिकी दर्ज की है। इससे पहले दिल्ली पुलिस ने दो एफआईआर में नूपुर शर्मा (Nupur Sharma) समेत 8 लोगों को नामजद किया था।

थाने के बाहर जमा हुए ओवेसी के समर्थक

ओवैसी के खिलाफ मामला दर्ज होने के तुरंत बाद ही AIMIM के कई कार्यकर्ता थाने के बाहर जमा हो गए और नारेबाजी करने लगे। पुलिस ने उन्हें भी हिरासत में ले लिया। आपको बता दे कि नूपुर शर्मा प्रकरण में ओवैसी भी लगातार तीखी बयानबाजी कर रहे हैं।

यह भी पढ़े- Video: उत्तर प्रदेश में मुस्लिमों से जबरन लगवाए जय श्री राम के नारे, युवक ने तीन फकीरों से लगवाई उठक-बैठक

यति नरसिम्हनंद सरस्वती ने कही ये बात

वही श्रीपंचदासनम जूना अखाड़े के महामंडलेश्वर और गाजियाबाद के डासना देवी मंदिर के महंत यति नरसिम्हनंद सरस्वती (Yeti Narasimhananda Saraswati) ने दूसरे संप्रदायों की धार्मिक पुस्तकों के साथ 17 जून को दिल्ली की जामा मस्जिद में जाने की बात कही है।

किस-किस के खिलाफ दर्ज हुई FIR?

पहली एफआईआर में नूपुर शर्मा का नाम है, जिन्होंने हाल ही में एक टीवी डिबेट शो के दौरान पैगंबर मोहम्मद साहब (Prophet Muhammad) के खिलाफ आपत्तिजनक टिप्पणी की थी। बीजेपी की प्रवक्ता रह चुकीं नूपुर को पार्टी ने सस्पेंड कर दिया है। दूसरी प्राथमिकी में नवीन कुमार जिंदल, शादाब चौहान, सबा नकवी, मौलाना मुफ्ती नदीम, अब्दुर रहमान और गुलजार अंसारी के नाम हैं।

यह भी पढ़े- Video: बेटे के शव के लिए मां-बाप ने घर-घर जाकर मांगी भीख, पोस्टमॉर्टम के बाद अस्पताल ने मांगी थी 50 हजार रिश्वत

TPV News Desk
TPV News Deskhttp://tpvnews.in
TPV News This is TPV Newsroom Digital Desk. Where form TPV News Editors Publish Digital Content. For any Query Connect at [email protected]
RELATED ARTICLES

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

Most Popular

Recent Comments