शनिवार, अगस्त 13, 2022
Advertisement
होमIndia Newsआज 100 साल की हुई हीराबेन, PM मोदी ने मां के जन्मदिन...

आज 100 साल की हुई हीराबेन, PM मोदी ने मां के जन्मदिन पर धोए पैर

गांधीनगर। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) की मां हीराबेन मोदी (Heeraben Modi) का आज जन्‍मदिन है। हीराबेन मोदी के 100वें साल में प्रवेश करने पर (Heeraben Modi 100th Birthday) पर पीएम मोदी उनसे मिलने के लिए गांधीनगर स्थित आवास पर पहुंचे। हीराबेन मोदी के साथ ही यह दिन पीएम मोदी के लिए भी बेहद खास है। इस अवसर पर पीएम मोदी ने अपनी मां को शुभकामनाएं दी। PM ने अपनी मां के पैर धोए, उसके बाद उस पानी को आंखों से लगाया। मोदी ने अपनी मां के साथ बैठकर पूजा की, उन्हें शॉल ओढ़ाया और उनका आशीर्वाद लिया। प्रधानमंत्री मोदी की मां ने भी जन्मदिन पर मिलने पहुंचे बेटे का मुंह मीठा कराया।

मुलाकात के दौरान पीएम मोदी मां को प्रमाण करते और जमीन पर बैठे दिखाई दिए। पीएम मोदी कल ही अपने दो दिन के गुजरात दौरे पर पहुंचे थे। पीएम मोदी अलसुबह अपनी मां के आवास पर पहुंचे तो उन्‍होंने हाथ हिलाकर लोगों का अभिवादन किया और घर के अंदर चले गए। साथ ही पीएम मोदी ने अपनी मां के जन्‍मद‍िन पर एक ट्वीट भी किया है, जिसमें पीएम मोदी ने लिखा, ‘मां, ये सिर्फ एक शब्द नहीं है, जीवन की वो भावना है, जिसमें स्नेह, धैर्य, विश्वास, कितना कुछ समाया है। मेरी मां, हीराबा आज 18 जून को अपने सौवें वर्ष में प्रवेश कर रही हैं, उनका जन्म शताब्दी वर्ष प्रारंभ हो रहा है। मैं अपनी खुशी और सौभाग्य साझा कर रहा हूं।’

पीएम मोदी और उनकी मां हीराबेन मोदी की तस्‍वीरें सामने आई हैं। इन तस्‍वीरों में हीराबेन मोदी कुर्सी पर बैठी नजर आ रही हैं तो पीएम मोदी जमीन पर बैठे हैं। पीएम मोदी ने अपनी मां के पांव भी धोए।

RELATED ARTICLES

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

Most Popular

Recent Comments