शुक्रवार, अगस्त 19, 2022
Advertisement
होमEntertainment NewsFacebook Love : दो बच्चों की मां की 'आशिकी': 15 साल के...

Facebook Love : दो बच्चों की मां की ‘आशिकी’: 15 साल के नाबालिग को फेसबुक पर दे बैठी दिल

पटना। आजकल के बच्चों को सोशल मीडिया की लत इस कदर हावी हो गया है कि वे इसके लिए कुछ भी करने को तैयार हैं। हाल ही में बिहार में एक अनोखा मामला सामने आया है। बिहार के जुमई में एक 35 साल की महिला को फेसबुक के जरिए 15 साल के नाबालिग से प्यार हो गया। दोनों फेसबुक पर मिले इसके बाद मैसेंजर पर चैट हुई। दोनों ने नंबर एक्सचेंज किए और फिर धीरे-धीरे मोहब्बत परवान चढ़ती गई। मामला मिलने-मिलाने तक पहुंच गया।

इसके बाद प्रेमी 150 किलोमीटर दूर महिला से मिलने उसके घर पहुंचा तो पति ने उसकी पिटाई कर दी। हालांकि पुलिस ने इस मामले में कोई सूचना नहीं मिली है। जानकारी के मुताबिक, जुमई के हरला गांव की रहने वाली महिला की शादी 10 साल पहले हुई थी। महिलाक के दो बच्चे भी हैं। लेकिन कुछ समय पहले फेसबुक पर उसकी दोस्ती एक 15 साल के लड़के से हुई। इसके बाद कहानी में मोड़ आ गया। बताया जा रहा है कि लड़का जहानाबाद का रहने वाला है।

यह भी पढ़े :- फ्री फायर गेम के जाल में फंसाकर किया ब्रेनवाॅश, कतर से पहुंचा दौसा, बांदीकुई से अगवा छात्रा को बिहार से किया दस्तयाब

फेसबुक से हुई दोस्ती, रात-दिन होने लगी बात

फेसबुक पर दोस्ती होने के बाद दोनों ने मैसेंजर पर एक-दूसरे के नंबर ले लिए। इसके बाद फोन पर दोनों के बीच घंटों बातें होने लगीं। महिला ने लड़के को मिलने के लिए अपने घर जुमई बुला लिया। महिला के बुलाने पर लड़का ट्रेन से रविवार को अपनी प्रेमिका के घर पहुंच गया।

यह भी पढ़े :- 13 की बच्ची ने फेसबुक इंस्टाग्राम के लिए घर छोड़ा! सोशल मीडिया पर 20 दिन पहले बने दोस्त से मिलने भागी नाबालिग

रिश्तेदार बता रातभर घर पर रखा

लड़के के घर पर पहुंचने के बाद परिवारवालों ने उसके बारे में पूछा तो महिला ने मायके का रिश्तेदार बता दिया। इसके बाद मामला रफा-दफा हो गया। रात भर प्रेमी उसी घर में रहा। हालांकि, सुबह होते ही महिला के पति ने दोनों को आपत्तिजनक हालत में देख लिया। इसके बाद उसने महिला व उसके प्रेमी की जमकर पिटाई कर दी। शोर सुनकर ग्रामीणों की भीड़ लग गई। इसके बाद पंचायत के मुखिया की दखल से दोनों को बचाया जा सका।

RELATED ARTICLES

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

Most Popular

Recent Comments