रविवार, नवम्बर 27, 2022
Advertisement
होमIndia Newsमां ने नाबालिग बेटी की कोख का किया सौदा, महिला ने दोस्त...

मां ने नाबालिग बेटी की कोख का किया सौदा, महिला ने दोस्त से कई बार करवाया दुष्कर्म

चेन्नई। तमिलनाडु में एक मां ने अपनी ही नाबालिग बेटी का दुष्कर्म कराकर और फिर उसके एग्स का सौदा करने का मामला सामने आया है। मामला सेलम जिले का है। पुलिस की जांच में पता चला है कि नाबालिग लड़की से उसकी मां का पुरुष मित्र पहले दुष्कर्म करता था और फिर उसके एग्स को अस्पतालों में बेचा जाता था। पुलिस ने दुष्कर्म पीड़िता की मां और उसके पुरुष मित्र को गिरफ्तार कर लिया गया है।

पूरे मामले की जांच कर रहे एक वरिष्ठ अधिकारी के मुताबिक, गिरफ्तार किए गए अन्य लोगों में एक अन्य महिला भी शामिल है, जिसने कथित तौर पर एग्स बिक्री में मदद की थी। वहीं एक वैन चालक पीड़िता के पहचान के लिए आधार कार्ड में फर्जीवाड़ा करके लड़की की उम्र 20 साल कर दी।

यह भी पढ़े :-पाकिस्तान में 5 लोगों ने गर्भवती महिला से की दरिंदगी, इलाके में फैली सनसनी

राज्य के स्वास्थ्य विभाग की सहायता से पुलिस ने पाया कि 2017 से राज्य के विभिन्न निजी अस्पतालों में उसके अंडों की अवैध बिक्री के लिए लड़की का इस्तेमाल किया जा रहा था। जांच अधिकारी ने बताया कि लड़की के साथ दुष्कर्म करने और उसके एग्स को बेचने का सिलसिला 2017 से चल रहा था। उस वक्त लड़की नाबालिग थी। पिछले 4 सालों में 8 से ज्यादा बार लड़की की कोख का सौदा किया गया है।

पीड़िता की शिकायत पर हुआ एक्शन

पीड़िता के माता-पिता 10 साल पहले ही अलग हो गए थे, जिसके बाद वह अपनी मां के साथ उसके पुरुष दोस्त के यहां रहती थी। कई साल से हैवानियत झेल रही लड़की मई में अपने घर से भागकर अपने दोस्त के पास चली गई थी। लड़की ने दोस्त को आपबीती सुनाई, जिसके बाद उसके दोस्त और कुछ रिश्तेदारों ने मिलकर पुलिस में शिकायत दर्ज कराई। पुलिस ने लड़की की मां और उसके पुरुष दोस्त को गिरफ्तार कर लिया है।

अस्पताल में 20 हजार रुपए में बिकता था एग

पीड़िता ने बताया कि कई बार उसकी मां के पुरुष दोस्त ने उसके साथ दुष्कर्म भी किया। हर बार प्रेग्नेंट होने के बाद एग बेचने पर अस्पताल से 20 हजार रुपए मिलते थे। इसमें से 5 हजार रुपए एक महिला कमीशन के रूप में लेती थी और बाकी पैसे मां और उसका दोस्त रखता था। ऐसा साल में दो बार किया जा रहा था।

यह भी पढ़े :- हैदराबाद में नाबालिग से मर्सिडीज कार में गैंगरेप, एक आरोपी गिरफ्तार, विधायक के बेटे पर भी आरोप

RELATED ARTICLES

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

Most Popular

Recent Comments