शुक्रवार, दिसम्बर 9, 2022
Advertisement
होमEntertainment NewsMilind Soman And Mylene Jampanoi : 3 साल भी नहीं टिक पाया...

Milind Soman And Mylene Jampanoi : 3 साल भी नहीं टिक पाया था मिलिंद सोमन और माइलिन का रिश्ता, ये हुई थी गलती

बॉलीवुड अभिनेता मिलिंद सोमन मौजूदा समय में अभिनय से ज्यादा अपनी फिटनेस के लिए जाने जाते हैं। इतना ही नहीं मिलिंद सोमन 90 के दशक के टॉप मॉडल भी रह चुके हैं। मॉडलिंग की दुनिया में सफलता पाने के बाद उन्होंने अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत की थी। इसकी शुरुआत उन्होंने छोटे पर्दे से की। साल 1996 में वह हिंदी धारावाहिक दायरा में नजर आए। इस सीरियल के बाद वह कई और टीवी शोज में नजर आए। साल 1998 में आए सीरियल कैप्टन व्योम से वह घर-घर में पहचान बनाने में कामयाब रहे। एक्टिंग से ज्यादा वह अपनी निजी जिंदगी की वजह से काफी सुर्खियों में रहे। मिलिंद सोमन की लव लाइफ काफी चर्चा में रही है।

यह भी पढ़े :- दारा सिंह से घबराती थीं अभिनेत्रियां : 200 किलो के पहलवान को ऐसा दबोचा कि रोने लगा, जानिए उनके मशहूर किस्से

कई महिलाओं के साथ उनका नाम जुड़ चुका है। लेकिन माइलिन जैम्पानोई के साथ नाम जुड़ने के बाद उन्होंने सबसे ज्यादा सुर्खियां बटोरीं। माइलिन एक फ्रेंच एक्ट्रेस हैं। कहा जाता है कि फिल्म के सेट पर दोनों प्यार में पड़ गए थे। फिल्म का नाम वैली ऑफ फ्लावर था। इस फिल्म में मिलिंद माइलिन के (को-एक्टर) थे। दोनों के अलावा फिल्म में नसीरुद्दीन शाह ने भी काम किया था। साल 2006 में ही दोनों ने शादी का फैसला कर लिया। इसके लिए उन्होंने वेडिंग डेस्टिनेशन गोवा को चुना।

यह भी पढ़े :- Priya Anand Want To Marry Nithyanand: ये क्या! ‘दुष्कर्म’ के आरोपी से शादी करना चाहती हैं ये अभिनेत्री

11 जुलाई 2006 को दोनों ने गोवा के एक टूरिस्ट रिसॉर्ट में शादी कर ली। शादी के कुछ समय तक दोनों के बीच सबकुछ ठीक रहा, लेकिन कुछ ही दिनों बाद दोनों के बीच परेशानियों का आना प्रारंभ हो गया, इसके बाद दोनों के बीच दूरियां बढ़ने लगी। मिलिंद और माइलिन का रिश्ता ज्यादा दिनों तक नहीं चल सका। इनदोनों का रिस्ता करीबन 2 साल तक चला। बताया जाता है कि काम की वजह से दोनों को एक दूसरे से अक्सर दूर रहना पड़ता था। जिसकी वजह से दोनों का रिश्ता कमजोर होता चला गया। साल 2008 में दोनों ने तलाक लेने का फैसला कर लिया और साल 2009 में इस रिश्ते की डोर से एक दूसरे को आजाद कर दिया।

RELATED ARTICLES

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

Most Popular

Recent Comments