सोमवार, अक्टूबर 3, 2022
Advertisement
होमCrime NewsPunjabi woman From New York committed suicide : सोचा था सुधर जाएगा:...

Punjabi woman From New York committed suicide : सोचा था सुधर जाएगा: अब बर्दाश्त नहीं होता…न्यूयॉर्क में आत्महत्या करने वाली मंदीप कौर का आखिरी वीडियो वायरल

न्यूयॉर्क। शादी के बाद मनदीप कौर (Mandeep Kaur) ने क्या-क्या संपने संजोए थे। लेकिन जिंदगी में मिले हैवान और बेरहम इंसान ने 30 साल की मनदीप कौर के जीवन को नरक बना दिया था। रोज-रोज की मारपीट से तंग आकर आखिरकार उसे खुदकुशी का फैसला किया। अमेरिका के न्यू यॉर्क में एक 30 वर्षीय भारतीय मूल की महिला मनदीप कौर (Mandeep Kaur) ने घरेलू हिंसा से परेशान होकर 3 अगस्त को कथित तौर पर आत्महत्या कर ली। महिला का वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। बताया जा रहा है कि मनदीप कौर ने आत्महत्या से पहले यह वीडियो बनाया, जिसमें उसने अपने पति और ससुराल वालों को मौत का जिम्मेदार ठहराया है। मनदीप कौर ने अपनी आपबीती सुनाते हुए वीडियो में कहा कि उसका पति रणजोधबीर संधू पिछले 8 साल से उसके साथ मार-पीट कर रहा था। उसके पति और ससुराल वालों ने उसे मरने के लिए मजबूर किया। कौर की 4 और 6 साल की दोनों लड़कियां इस वक्त संधू की कस्टडी में हैं। दोनों बच्चियां अभी जिंदा हैं। उत्तर प्रदेश के बिजनौर की निवासी मनदीप कौर की शादी 2015 में रंजोधबीर सिंह (Ranjodhbeer Singh) संधू से हुई थी। शादी के तीन साल बाद दोनों न्यूयॉर्क चले गए और वहीं बस गए।

शराब पीकर रोज करता था मारपीट

मनदीप कौर ने वीडियो में आरोप लगाया कि शादी के बाद से ही उसका पति उसको पीटता था, लेकिन उसे लगा न्यूयॉर्क शिफ्ट होने के बाद सब बदल जाएगा। हालांकि, ऐसा नहीं हुआ। मनदीप कहती हैं, यहां आने के बाद वह रोज शराब पीकर उसे पीटने लगा। मनदीप वीडियो में कहती हैं, मैंने पिछले आठ सालों से यह सबकुछ यह सोचकर बर्दाश्त किया कि वह एक दिन सुधर जाएगा, लेकिन ऐसा नहीं हुआ। उसने आठ सालों तक मेरे साथ मारपीट की। मुझे यातनाएं दीं। मैं अब और बर्दाश्त नहीं कर सकती।

लड़का पैदा नहीं किया, इसलिए भी करता था मारपीट

मनदीप कौर की दो बेटियां भी हैं। इसमें एक छह साल की तो दूसरी चार साल की है। मनदीप की बहन कुलदीप ने आरोप लगायाकि बेटी पैदा होने पर मनदीप का पति रंजोधबीर उसे मारता था। वह दहेज में 50 लाख रुपये और मनदीप से एक बेटा चाहता था। इस मामले में मनदीप के पिता ने बिजनौर के नजीबाबाद थाने में पति और ससुराल वालों के खिलाफ मामला दर्ज कराया है। वहीं न्यूयॉर्क पुलिस भी इस मामले की जांच कर रही है।

दूसरी महिलाओं के साथ था अफेयर

मनदीप कौर ने वीडियो में अपने पति पर अफेयर का भी आरोप लगाती हैं। वह पंजाबी में कहती हैं कि उसके पति का दूसरी महिलाओं के साथ चक्कर भी है। यह उनके साथ ही रहता है और विरोध करने पर मारता है। मनदीप ने बताया, मायके वालों ने हमारे बीच सुलह की बहुत कोशिश की, लेकिन वह नहीं सुधरा। मनदीप ने आरोप लगाया कि उसके पति ने तीन दिनों तक उसका अपहरण किया और उसकी पिटाई की। इसके बाद उसके पिता ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराने का फैसला किया। हालांकि, माफी मांगने पर मनदीप ने उसे माफ कर दिया।

RELATED ARTICLES

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

Most Popular

Recent Comments