मंगलवार, अगस्त 16, 2022
Advertisement
होमIndia Newsमौत के बाद भी बेटी की शादी में शामिल हुए पिता! लोग...

मौत के बाद भी बेटी की शादी में शामिल हुए पिता! लोग देखकर हुए भावुक

नई दिल्ली। पिता और बेटे से ज्यादा बाप-बेटी का रिश्ता ज्यादा स्पेशल होता है क्योंकि इन दोनों के बीच का बॉन्ड बिना कुछ कहे भी काफी मजबूत बन जाता है। इन्हीं शब्दों को बयां कर रहा एक इमोशनल वीडियो इन दिनों खूब वायरल हो रहा है। वीडियो शादी का है, लेकिन इसे देखकर लोग भावुक हो रहे हैं। ऐसा ही एक वीडियो यूटयूब पर वायरल हो रहा है। वीडियो में एक भाई ने अपनी बहन को शादी में ऐसा तोहफा दिया, जिसने उसके पिता की कमी को पूरा कर दिया। दरअसल, पिता को खोने के बाद जब बेटी की शादी हुई, तो उसके परिवार ने मंडप में पिता के मोम का पुतला रख दिया। इसे देख बेटी चैंक गई और पुतले से लिपट कर रोने लगी।

तामिलनाडु के गांव का मामला

यह मामला तमिलनाडु के कल्लाकुरिची जिले के थानाकानंदल गांव का है। मार्च में 56 साल के अवुला सुब्रह्मण्यम (Avula Subramanayam) की कोरोना से मौत हो गई थी। अवुला सुब्रह्मण्यम (Avula Subramanayam) जब जिंदा थे तो बेटी की शादी धूम-धाम से करना चाहते थे। जून में जब बेटी साईं वैष्णवी की शादी (Sai Vaishnavi Wedding) हुई, तब उसे पिता की कमी महसूस न हो इसलिए परिवार ने बेटी साईं वैष्णवी (Sai Vaishnavi) के लिए यह खूबसूरत गिफ्ट प्लान किया।

भावुक होकर फूट-फूट कर रोने लगीं मां-बेटी, चूमा पिता का पुतला

यूटयूब पर पोस्ट किए गए इस वीडियो में शादी के उस पल को दिखाया गया है, जब दुल्हन साईं वैष्णवी (Sai Vaishnavi) और उसकी मां जयश्री ने सुब्रमण्यम की मोम की प्रतिमा (Wax Statue of Avula Subramanayam) देखी। पहले तो दोनों काफी हैरान हुईं, लेकिन बाद में फूट-फूट कर रोने लगीं। वैष्णवी को अपने पिता की मूर्ति को गले लगाते और चूमते देखा जा सकता है। वीडियो में आगे दिखाया गया है कि 9 जून की शादी में मौजूद अन्य रिश्तेदारों की आंखें भी नम हो जाती हैं। परिवार के सदस्य पुतले के साथ फैमिली फोटो भी क्लिक करवाते हुए नजर आते हैं।

यह भी पढ़े :- Miyazaki Mangoes : दुनिया का सबसे महंगा आम, कीमत सुनकर हो जाएंगे हैरान

RELATED ARTICLES

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

Most Popular

Recent Comments