गुरूवार, दिसम्बर 1, 2022
Advertisement
होमIndia Newsममता बनर्जी की सुरक्षा में सेंध, आखिर किस इरादे से दीवार फांदकर...

ममता बनर्जी की सुरक्षा में सेंध, आखिर किस इरादे से दीवार फांदकर CM आवास में घुसा था शख्स

कोलकाता। पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी की सुरक्षा में बड़ी सेंध लगने का मामला सामने आया है। कोलकाता के कालीघाट स्थित ममता के घर में एक अनजान शख्स घुस गया था। यह घटना शनिवार रात की बताई जा रही है। जानकारी के मुताबिक यह व्यक्ति दीवार फांदकर मुख्यमंत्री निवास में घुस गया था। वह पूरी रात घर के अंदर ही रहा। सुबह के समय जब पुलिसवालों की निगाह उस पर पड़ी तो उसे गिरफ्तार किया गया। अफसरों के मुताबिक इस व्यक्ति को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है। वहीं सीएम की सुरक्षा में सेंध का मामला सामने आने के बाद कमिश्नर विनीत गोयल समेत अन्य वरिष्ठ पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंच गए।

पुलिस अधिकारी इस बात के लिए जांच में जुटे हैं कि आखिर इस शख्स ने जेड श्रेणी की सुरक्षा में सेंध कैसे लगाई। इसके साथ ही सुरक्षा में सेंध लगाने के पीछे इरादे के बारे में भी जानकारी जुटाई जा रही है। हालांकि शुरुआती जांच में यह बात सामने आई है कि घर के अंदर घुसने वाला शख्स या तो चोर है, या फिर दिमागी रूप से ठीक नहीं है। हालांकि पुलिस अभी विभिन्न कोणों से जांच में जुटी है।

इससे पहले पिछले महीने मुख्यमंत्री आवास के पास ही एक डबल मर्डर हुआ था। इसके बाद यहां की सुरक्षा को लेकर भी सवाल उठे थे। घटना में व्यापारी अशोक शाह की चाकुओं से गोदकर हत्या कर दी गई थी, वहीं उनकी पत्नी को गोली मार दी गई थी। बाद में यह पता चला था कि मुख्यमंत्री आवास के करीब लगे तमाम सीसीटीवी कैमरे काम नहीं कर रहे थे। तब मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने भवानीपुर को एक शांतिप्रिय इलाका बताया था। उन्होंने कहा था कि कुछ बाहरी ताकतें इलाके में अशांति फैलाना चाहती हैं। उन्होंने कहा था कि इसको लेकर सुरक्षा के उपाय कड़े किए जाएंगे।

RELATED ARTICLES

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

Most Popular

Recent Comments