बुधवार, अक्टूबर 5, 2022
Advertisement
होमIndia Newsममता बनर्जी ने भाजपा को दी चेतावनी, कहा- मुझे गिरफ्तार करवाकर दिखाए

ममता बनर्जी ने भाजपा को दी चेतावनी, कहा- मुझे गिरफ्तार करवाकर दिखाए

कोलकाता। तृणमूल कांग्रेस (TMC) प्रमुख और पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने सोमवार को भाजपा पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि देश में जनता की चुनी हुई सरकारों को गिराया जा रहा है। भाजपा केंद्रीय एजेंसियों और काले धन का इस्तेमाल निर्वाचित राज्य सरकारों को गिराने के लिए कर रही है। भाजपा इस सवाल का जवाब दे कि निर्वाचित सरकारों को गिराने के लिए उसके पास पैसा कहां से आ रहा है।

ममता बनर्जी ने बिलकिस बानो केस में दोष‍ियों की र‍िहाई को लेकर बीजेपी पर हमला बोलते हुए कहा कि भाजपा के नेता ‘बेटी बचाओ’ की बात करते हैं, लेकिन उनकी सरकार ने बिल्कीस बानो मामले में शामिल लोगों को छोड़ दिया। ममता बनर्जी ने उनकी पार्टी तृणमूल कांग्रेस पर लगे भ्रष्टाचार के आरोपों पर भी पलटवार किया। उन्होंने कहा कि मैं उन्हें चुनौती देती हूं कि अगर भाजपा से हो पाए तो मुझे गिरफ्तार करें।

ब‍िलक‍िस बानो केस में दोष‍ी र‍िहा

दरअसल गुजरात दंगों के दौरान तीन मार्च, 2002 को दाहोद में भीड़ ने 14 लोगों की हत्या कर दी थी। मरने वालों में ब‍िलक‍िस बानो की तीन साल की बेटी सालेहा भी शामिल थी। घटना के समय ब‍िलक‍िस बानो गर्भवती थी और वह सामूहिक बलात्कार का शिकार हुई थीं। इस मामले में 11 लोगों को दोषी ठहराते हुए उम कैद की सजा सुनाई गई थी।

ममता बनर्जी ने पार्थ चटर्जी की गिरफ्तारी पर दिया जवाब

उन्होंने कहा कि एसएससी घोटाले में पार्थ चटर्जी की गिरफ्तारी का मामला विचाराधीन है। अभी तक कुछ भी साबित नहीं हुआ है। मीडिया ट्रायल चल रहा है। बीजेपी मीडिया, न्यायपालिका, राजनीतिक दलों को डरा रही है। लोगों की आजादी छीनने के लिए पेगासस का इस्तेमाल कर रही है। लोगों के घरों से पैसे लूटने के लिए ईडी और सीबीआई का इस्तेमाल कर रही है।

RELATED ARTICLES

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

Most Popular

Recent Comments