शुक्रवार, दिसम्बर 9, 2022
Advertisement
होमIndia Newsये क्या! विमान के नीचे कर दी गाड़ी की पार्किंग : दिल्ली...

ये क्या! विमान के नीचे कर दी गाड़ी की पार्किंग : दिल्ली एयरपोर्ट का वीडियो आया सामने

नई दिल्ली। दिल्ली के इंदिरा गांधी अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे पर एक बड़ी लापरवाही सामने आई है। दरअसल यहां खड़ी इंडिगो की एक विमान के ठीक नीचे अचानक एक कार खड़ी कर दी गई। इस बड़ी लापरवाही का एक वीडियो भी सामने आया है। बताया जा रहा है कि यह इंडिगो एयरक्राफ्ट VT-ITJ है। यह एयरक्राफ्ट दिल्ली के इंदिरा गांधी अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे के टर्मिनल टी-2 पर पार्क किया गया था।

बता दे कि इंदिरा गांधी अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डा दुनिया के बहुत ही व्यस्त रहने वाले हवाई अड्डों में शामिल है। यहां से दुनियाभर के लिए उड़ानें भरी जाती हैं ऐसे में इस तरह की लापरवाही कई सवाल खड़े करती है। नागरिक उड्डयन महानिदेशालय ने इस मामले पर अभी पर कोई प्रतिक्रिया नहीं दी है। माना जा रहा है कि वीडियो किसी यात्री द्वारा बनाया गया और उसे सोशल मीडिया पर डाल दिया गया।

वीडियो में नजर आ रहा है कि इंडिगो फ्लाइट 6E-2022 एयरपोर्ट पर खड़ी है और उसके ठीक नीचे मारुती की एक कार खड़ी कर दी गई है। बताया जा रहा है कि यह गो ग्राउंड मारुति व्हीकल है। जो तेज रफ्तार से आई और फिर फ्लाइट के नीचे आकर रुकी। बताया जा रहा है कि यह कार काफी तेजी से एयरपोर्ट पर आई और फिर सीधे इंडिगो विमान के नीचे जाकर रुकी। अच्छी बात यह रही कि इस कार ने विमान में टक्कर नहीं मारी वरना एक बड़ा हादसा हो सकता था। यह विमान दिल्ली से पटना जाने के लिए उड़ान भरने वाली थी। लेकिन उससे पहले यह बड़ी घटना हुई है। हालाकिं इस घटना में कोई भी घायल नहीं हुआ है। कार विमान के पहिये से टकराने से भी बच गई है। प्लेन को कोई नुकसान नहीं पहुंचा है। घटना उस वक्त हुई जब यह फ्लाइट कुछ ही देर बाद पटना के लिए उड़ान भरने वाली थी। यह कार विमान के पहिये से टकराते-टकराते बची है।

RELATED ARTICLES

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

Most Popular

Recent Comments