सोमवार, अक्टूबर 3, 2022
Advertisement
होमCrime Newsमैनपुरी में भीषण सड़क हादसा : सरिया से लदा तेज रफ्तार ट्रक...

मैनपुरी में भीषण सड़क हादसा : सरिया से लदा तेज रफ्तार ट्रक घर में घुसा, चार लोगों की मौत

मैनपुरी। उत्तर प्रदेश के मैनपुरी में सोमवार देर रात एक भीषण हादसा हो गया। यहां एक ट्रक सड़क किनारे स्थित एक घर में घुस गया। हादसे में 4 लोगों की मौत हो गई, 5 घायल बताए जा रहे हैं। मैनपुरी के SP कमलेश दीक्षित के मुताबिक घर में मौजूद रिटायर्ड सब-इंस्पेक्टर और उसकी पत्नी की मौत हो गई है। घायलों में एक के अभी भी मलबे में फंसे होने की खबर है। वहीं, ट्रक में सवार दो लोगों की भी मौत हो गई। वहीं अभी एक व्यक्ति अभी भी मलबे में फंसा हुआ है, जिसे निकालने के लिए रेस्क्यू अभियान जारी है।

जानकारी के मुताबिक, मैनपुरी जिला के जीटी रोड स्थित कुरावली थाना क्षेत्र के खिरिया पीपल गांव के पास की घटना है। एक सरिया से लदा एक तेज रफ्तार ट्रक के चालक ने वाहन पर से अपना नियंत्रण खो दिया और रोड किनारे स्थित घर में जा घुसा। मैनपुरी के एसपी कमलेश दीक्षित ने बताया, “मैनपुरी में सड़क किनारे एक घर में ट्रक की टक्कर से चार की मौत, पांच घायल। ट्रक में सवार दो लोगों की भी मौत हो गई, जबकि पांच घायल हो गए। एक अभी भी मलबे में फंसा हुआ है।” हादसे के बाद मौके पर भारी संख्या में पुलिस बल मौजूद है।

बता दें कि इससे पहले 8 अगस्त को उत्तर प्रदेश के मैनपुरी में ही एक ट्रक ने एक समाजवादी पार्टी के नेता की कार को टक्कर मार दी थी और उसे करीब 500 मीटर तक घसीटते हुए आगे ले गई थी। हालांकि इस हादसे में किसी के जान नहीं गई थी।

RELATED ARTICLES

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

Most Popular

Recent Comments