रविवार, नवम्बर 27, 2022
Advertisement
होमEntertainment NewsBride Groom Tanker Wedding : पानी के टैंकर पर सवार हुए दूल्हा-दुल्हन,...

Bride Groom Tanker Wedding : पानी के टैंकर पर सवार हुए दूल्हा-दुल्हन, वजह जानकर आप भी करेंगे सलाम, देखें वीडियो

आपने दूल्हे की बहुत सारी अनोखी बारात देखी होगी। बुलडोजर, जेसीबी, हाथी, ट्रैक्टर और न जाने किन-कन अनोखी चीजें से बारात निकालकर लोग वायरल होना चाहते हैं। इन दिनों ऐसी ही एक बारात लोगों के बीच चर्चा का विषय बनी हुई है। महाराष्ट्र की एक शादी का वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर हो रहा है। इस वीडियो में दूल्हा अपनी दुल्हनिया के साथ पानी के टैंकर पर निकला दिखाई दे रहा है। इतना ही नहीं इस की शादी की सजावट में भी पानी के छोटे-छोटे टैंकर का इस्तेमाल किया गया है। वीडियो में इस कपल को कार की छत पर बैठे हुए देखा जा सकता है। वहीं उनकी शादी में आई सभी गाड़ियां पानी के टैंकर से सजी हुई हैं।

यह भी पढ़े :- मौत के बाद भी बेटी की शादी में शामिल हुए पिता! लोग देखकर हुए भावुक

दुल्हन के साथ पानी के टैंकर पर निकला दूल्हा

महाराष्ट्र के कोल्हापुर में निकली इस अनोखी बारात को लोग देखने के लिए बाहर निकल आए। हालांकि, जब उनको बारात की सच्चाई पता चली तो उन्होंने दूल्हा और दुल्हन दोनों को सैल्यूट किया। दरअसल, महाराष्ट्र के कोल्हापुर के एक कपल ने सरकार तक पानी के संकट की समस्या को पहुंचाने के लिए अनोखा और अलग तरीका अपनाया। कोल्हापुर में एक नवविवाहित जोड़े ने अपनी बारात पानी के टैंकर पर निकाली। पानी के टैंकर पर बारात निकालने के पीछे दूल्हा-दुल्हन की मंशा गंभीर समस्या को उजागर करने की थी। बता दें कि महाराष्ट्र के कई हिस्सों में पानी की बड़ी समस्या है। इसी समस्या की ओर तरफ ध्यान आकर्षित कराने के लिए दूल्हा और दुल्हन ने यह अनोखी बारात निकाली।

पानी की समस्या के लिए निकाली टैंकर पर बारात

इस नवविवाहित जोड़े ने न सिर्फ टैंकर पर अपनी बारात निकाली, बल्कि यह संकल्प भी लिया कि समस्या का जब तक समाधान नहीं होता, वह दोनों हनीमून पर नहीं जाएंगे। 32 वर्षीय विशाल कोलेकर नाम के लड़के की गुरुवार को शादी हुई थी।

यह भी पढ़े :- Lightning Strike Caught On Video : पति पर गिरी आसमानी बिजली, पत्नी ने रिकॉर्ड किया वीडियो

शादी के बाद वह अपनी दुल्हन को लेकर इलाके में पानी की समस्या को उजागर करने के लिए टैंकर पर बारात लेकर निकल पड़े। विशाल ने इस अनोखी बारात के पीछे की मंशा के बारे में बात करते हुए कहा कि प्रिंस क्लब नाम के सामाजिक समूह के माध्यम से वह हर मंगलवार को अनियमित जलापूर्ति के बारे में प्रशासन को पहले से अवगत कराते रहे हैं। उनकी तमाम दलीलों के बाद भी अब तक इसका समाधान नहीं निकाला गया। विशाल ने कहा कि क्षेत्र में पानी की आपूर्ति अनिश्चित होने की वजह से लोगों को अपनी प्यास बुझाने के लिए पानी के टैंकरों पर निर्भर रहना पड़ता है।

यह भी पढ़े :- ये क्या! घोड़े पर बैठकर खाना पहुंचाने निकला ‘डिलीवरी बॉय’, अब स्विगी ढूंढ रही

RELATED ARTICLES

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

Most Popular

Recent Comments