शनिवार, अगस्त 13, 2022
Advertisement
होमCrime Newsदुष्कर्म का आरोपी बना जादूगर, लोगों को दिखा रहा था करतब...

दुष्कर्म का आरोपी बना जादूगर, लोगों को दिखा रहा था करतब…

मध्य प्रदेश पुलिस ने 15 साल पुराने दुष्कर्म के मामले में एक जादूगर को बिहार के पटना से गिरफ्तार किया है। बताया जा रहा है कि आरोपी पर 2007 में दुष्कर्म का मुकदमा दर्ज हुआ था। पुलिस ने आरोपी पर 10 हजार का इनाम तक रख दिया। जिसके बाद आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेजा गया। जमानत मिलते ही फरार हो गया और जादू की कला सीखने लगा। आरोपी के कोर्ट में पेश न होने पर पुलिस को तलाश के लिए लगाया गया। इसी बीच मुखबिरों से आरोपी की लोकेशन पटना में मिली और धरदबोचा गया। खास बात रही कि पहले पुलिस ने जादूगर का शो देखा फिर उसके बाद आरोपी को गिरफ्तार किया।

मामला खंडवा जिले के जावर थाना क्षेत्र का है। टीआई शिवराम जाट के अनुसार, सुरगांव बंजारी के निवासी नानकराम पुत्र रामेश्वर गवली पर 15 साल पहले यानी 2007 में दुष्कर्म का मुकदमा दर्ज किया गया था। पुलिस ने आरोपी नानकराम को गिरफ्तार भी किया, उसके बाद कोर्ट ने उसे जमानत दे दी। लेकिन आरोपी कोर्ट पेशी पर नहीं आया और फरार हो गया। एसपी विवेक सिंह ने आरोपी पर 10 हजार का इनाम भी घोषित किया था।

हेड कॉन्स्टेबल रफीक खान को मुखबिर से सूचना मिली थी कि नानकराम अब जादूगर बन चुका है। वह उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरपुर में रह रहा और उसने वहां का आधार कार्ड भी बनवा लिया है। फिलहाल वह पटना (बिहार) में जादू का शो करने गया है। उसकी गिरफ्तारी के लिए टीम पटना पहुंची. जादू के शो के बारे में पता किया और जब वहां पुलिस पहुंची तो नानकराम का शो चल रहा था। शो खत्म हुआ तो पुलिस ने उसे पकड़ लिया।

यह भी पढ़े :- मां ने नाबालिग बेटी की कोख का किया सौदा, महिला ने दोस्त से कई बार करवाया दुष्कर्म


आरोपी फरारी के दौरान ग्वालियर, लखनऊ और मुजफ्फरपुर बिहार में रहा। यहां उसने अलग-अलग जादूगरों के साथ काम किया और जादू सीखा। वह खुद को सम्राट जादूगर बताता था। लखनऊ में भी उसने अपना ठिकाना बनाया। इस दौरान उसने जादू के शो दिखाने के लिए अपनी टीम तैयार की, जिसमें लड़कियां भी शामिल थी।

यह भी पढ़े :- पबजी खेलने से रोका तो बेटे ने की मां की हत्या, पुलिस को सुनाई कत्ल की फर्जी कहानी

RELATED ARTICLES

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

Most Popular

Recent Comments