बुधवार, अगस्त 10, 2022
Advertisement
होमBihar NewsVideo: बेटे के शव के लिए मां-बाप ने घर-घर जाकर मांगी भीख,...

Video: बेटे के शव के लिए मां-बाप ने घर-घर जाकर मांगी भीख, पोस्टमॉर्टम के बाद अस्पताल ने मांगी थी 50 हजार रिश्वत

डेस्क न्यूज़- बिहार के समस्तीपुर (Samastipur) में मानवता को शर्मसार करने वाली घटना सामने आई है। यहां के सदर अस्पताल में पोस्टमार्टम के बाद गरीब माता-पिता से बेटे का शव देने के लिए 50 हजार रुपये की रिश्वत मांग की गई। परिवार के पास इतने पैसे नहीं थे। जुगाड़ के पैसे लेकर वे अपने गांव लौट गए। इसके बाद गांव में आंचल फैलाकर भीख मांगते दिखे। लोगों के घरों में जाकर अपनी मजबूरी बताकर मदद की गुहार लगाई।

परिवार के पास अंतिम संस्कार के भी पैसे नहीं थे

सोशल मीडिया (Social Media) पर इस घटाना का वीडियों वायरल (Viral Video) हो रहा है। मामला जब अस्पताल प्रबंधन तक पहुंचा तो आनन-फानन में शव पुलिस को सौंप दिया गया। इसके बाद अंतिम संस्कार किया गया। उधर, ग्रामीणों का कहना है कि परिवार इतना गरीब है कि वह बेटे का अंतिम संस्कार भी नहीं कर सकता, इसलिए मोहल्ले के कुछ लोगों ने मदद की।

यह भी पढ़े – गहलोत सरकार के मंत्री गोविंद राम मेघवाल को गैंग ने दी धमकी, मांगी 70 लाख की फिरौती

25 मई से लापता था बेटा

ताजपुर थाने के आहर गांव निवासी महेश ठाकुर का 25 वर्षीय पुत्र संजीव ठाकुर 25 मई से लापता था। परिवार ने काफी खोजबीन की, जिसके बाद 7 जून को उन्हें सूचना मिली कि पुलिस ने मुसरीघरारी थाना क्षेत्र में एक अज्ञात युवक का शव बरामद किया है। इसके बाद वह मुसरीघरारी थाने पहुंचे। थाने से जानकारी मिली कि शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया गया है। जिससे बाद परिजन सदर अस्पताल पहुंचे। जहां उनसे शव के लिए पचास हजार रुपये ऱिश्वत मांगी गई।

यह भी पढ़े – Video: उत्तर प्रदेश में मुस्लिमों से जबरन लगवाए जय श्री राम के नारे, युवक ने तीन फकीरों से लगवाई उठक-बैठक

TPV News Desk
TPV News Deskhttp://tpvnews.in
TPV News This is TPV Newsroom Digital Desk. Where form TPV News Editors Publish Digital Content. For any Query Connect at [email protected]
RELATED ARTICLES

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

Most Popular

Recent Comments