बुधवार, अक्टूबर 5, 2022
Advertisement
होमEntertainment NewsUP News : पुलिसवालों ने लाइनमैन का काटा चालान: जानें फिर क्या...

UP News : पुलिसवालों ने लाइनमैन का काटा चालान: जानें फिर क्या हुआ

शामली। उत्तर प्रदेश के शामली में एक अजीबोगरीब मामला सामने आया है। यहां ट्रैफिक हेलमेट नहीं पहनने पर पुलिसवालों ने एक लाइनमैन का चालान काट दिया। लाइनमैन को ये बात इतनी नागवार गुजरी कि वह गुस्सा हो गया और बदले में उसने थाने की ही लाइट काट दी। जिसके कारण हड़कंप मच गया और यह मामला चर्चा का विषय बन गया है। इस घटना के बाद लोग इस मामले पर जमकर चटकारे ले रहे हैं। आइए, जानते हैं कि आखिर पूरा मामला क्या है।

यह घटना शामली जिले की है। जहां एक लाइनमैन कॉन्ट्रैक्ट पर काम करता है। रिपोर्ट के अनुसार, लाइनमैन बिना हेलमेट बाइक से जा रहा था। तभी एक ट्रैफिक पुलिसवाले ने उसे रोका और 6 हजार रुपए का जुर्माना लगा दिया। बताया जा रहा है कि यह जुर्माना उसके एक महीने की पगार से ज्यादा था। लाइनमैन ने पुलिसवाले से माफी भी मांगी। लेकिन, ट्रैफिक पुलिसवाले ने उसकी एक नहीं सुनी। लाइनमैन मोहम्मद मेहताब ने बताया कि पुलिसवाले ने मुझपर दया नहीं दिखाई और मेरा चालान काट दिया। चालान कटने पर लाइनमैन गुस्से में आ गया और पुलिस स्टेशन की लाइट काट दी।

सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो

इधर, इस मामले में बिजली विभाग के अधिकारियों का कहना है कि पुलिस स्टेशन का 55 हजार से अधिक का बकाया था, जिसके कारण कनेक्शन काटा गया है। दोनों तरफ से लगातार दलीलें दी जा रही है। लेकिन, बिजली कटने से पुलिसकर्मी गर्मी का सामना कर रहे हैं। वहीं, यह मामला चर्चा का विषय बन चुका है। सोशल मीडिया पर लाइनमैन का वीडियो वायरल हो रहा है। लोग भी अलग-अलग अंदाज में इस मामले पर चटकारे ले रहे हैं।

RELATED ARTICLES

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

Most Popular

Recent Comments