शुक्रवार, सितम्बर 30, 2022
Advertisement
होमIndia Newsमणिपुर की तरह बिहार भी होगा जेडीयू मुक्त, सुशील मोदी का दावा-...

मणिपुर की तरह बिहार भी होगा जेडीयू मुक्त, सुशील मोदी का दावा- जल्द ही तोड़ देंगे RJD-नीतीश का गठबंधन

नई दिल्ली। भारतीय जनता पार्टी (BJP) ने मणिपुर में जनता दल यूनाइटेड (JD-U) पार्टी को झटका दिया है। जेडीयू के 6 में से 5 विधायकों का भगवा खेमे में विलय हो गया। जेडीयू के पांच विधायक भाजपा में शामिल होने पर जेडीयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष राजीव रंजन उर्फ ललन सिंह ने सुशील कुमार मोदी पर बड़ा हमला किया है। अपने फेसबुक पोस्ट में उन्होंने कहा कि आर अपने शीर्ष नेतृत्व को सपना दिखाते रहिए कुछ न कुछ फल जरूर मिलेगा। ललन सिंह के इस बयान के बाद बीजेपी की तरफ से सुशील मोदी ने अपनी प्रतिक्रिया दी है। सुशील मोदी ने कहा कि पोस्टर और होर्डिंग टांगने से कोई पीएम नहीं बन जाता।

मणिपुर की तरह बिहार भी होगा जेडीयू मुक्त : सुशील मोदी

इस सियासी घटना पर राज्यसभा सांसद और बिहार बीजेपी के वरिष्ठ नेता सुशील मोदी ने कहा है कि अब अरुणाचल प्रदेश के बाद मणिपुर भी जेडीयू मुक्त हो गया। उन्होंने दावा किया कि वे सभी विधायक एनडीए में बने रहना चाहते थे। उन्होंने दावा किया कि बहुत जल्द, हम बिहार में जदयू-राजद गठबंधन को तोड़ देंगे और राज्य को जेडीयू मुक्त कर देंगे। होर्डिंग और पोस्टर लगाकर कोई भी पीएम नहीं बन सकता।

उपेंद्र कुशवाहा बोले, जो कहते थे सच साबित हुआ

जेडीयू के कद्दवार ने उपेंद्र कुशवाहा ने जेडीयू के 5 विधायकों के भाजपा में विलय पर कहा कि हम कह रहे थे कि बीजेपी लगातार हमारी पार्टी को बर्बाद करने की कोशिश कर रही है। एनडीए के साथ रहते हुए हमने इसे महसूस किया और आज यह साबित हो गया है। आज हम उनके खिलाफ हैं इसलिए उनके हमले बढ़ेंगे लेकिन हम उनका सामना करने के लिए तैयार हैं।

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

Exit mobile version