शुक्रवार, दिसम्बर 9, 2022
Advertisement
होमBollywood MoviesLaal Singh Chaddha First Review: आमिर खान की 'लाल सिंह चड्ढा' का...

Laal Singh Chaddha First Review: आमिर खान की ‘लाल सिंह चड्ढा’ का फर्स्ट रिव्यू, जानिए-देखें या नहीं यह फिल्म

नई दिल्ली। आमिर खान (Aamir Khan) और करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) की मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ (Laal Singh Chaddha) 11 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही है। आमिर खान स्टारर लाल सिंह चड्ढा कई कारणों से चर्चा में बनी हुई है। जैसे-जैसे फिल्म की रिलीज डेट सामने आ रही है ट्विटर पर #BoycottLaalSinghChaddha नंबर वन पर ट्रेंड कर रहा है। सोशल मीडिया यूजर्स जोर शोर से फिल्म को ना देखने की अपील कर रहे हैं। वहीं फिल्म का ट्रेलर और गाने देखने के बाद फैंस के बीच ‘लाल सिंह चड्ढा’ को लेकर खासा क्रेज है। #BoycottLaalSinghChaddha के बीच भी बड़ी संख्या में लोग फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। ऐसे फैंस के लिए ‘लाल सिंह चड्ढा’ का पहला रिव्यू आउट हो गया है। एडवांस बुकिंग से पहले क्या है ‘लाल सिंह चड्ढा’ आइए जानते है।

ओवरसीज सेंसर बोर्ड के सदस्य उमैर संधू (Umair Sandhu) ने हाल ही में फिल्म देखी। उन्होंने अपना पहला रिव्यू इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। संधू ने लाल सिंह चड्ढा को पांच में से चार स्टार दिए। साथ ही फिल्म को बेहतरीन बताया। उन्होंने ट्विटर पर फिल्म की समीक्षा करते हुए लिखा- ‘कुल मिलाकर ‘लाल सिंह चड्ढा’ एक उत्कृष्ट कृति है। एक बेहतरीन फिल्म जो आपके दिल को छू जाएगी और स्क्रीनिंग खत्म होने के बाद भी आपकी याद में रहेगी।’ उमैर संधू ने आगे लिखा- ‘यह एक अद्भुत फिल्म है जो हिंदी सिनेमा में आपका विश्वास बहाल करती है। दरअसल, यह कहना गलत नहीं होगा कि लंबे समय के बाद हिंदी सिनेमा में ‘लाल सिंह चड्ढा’ जैसी फिल्म आई है, जिसे हमेशा एक क्लासिक फिल्म के रूप में याद किया जाएगा।’

आमिर की शानदार एक्टिंग, पक्का ब्लॉकबस्टर है

अपनी बात को जारी रखते हुए उमर ने कहा- ”आमिर खान की शानदार एक्टिंग की बात ही कुछ और है। ‘लाल सिंह चड्ढा’ पक्का शॉट ब्लॉकबस्टर है। ‘लाल सिंह चड्ढा’ में आमिर खान लीड रोल में शानदार हैं। यह शायद उनके द्वारा निभाए गए सबसे चुनौतीपूर्ण पात्रों में से एक है और अपने शानदार प्रदर्शन के साथ, आमिर खान ने फिल्म को पूरी तरह से आगे बढ़ाया है। वहीं करीना कपूर ने हमेशा की तरह फिल्म में धमाल मचाया है। नागा चैतन्य और मोना सिंह ने बहुत अच्छा काम किया है। कुल मिलाकर ‘लाल सिंह चड्ढा’ ड्रामा और इमोशन का बेमिसाल मेल है।”

RELATED ARTICLES

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

Most Popular

Recent Comments