शुक्रवार, दिसम्बर 2, 2022
Advertisement
होमEntertainment NewsBollywood Newsकटरीना-विक्की को धमकी देने वाला आरोपी गिरफ्तार, जानिए क्यों किया ऐसा...

कटरीना-विक्की को धमकी देने वाला आरोपी गिरफ्तार, जानिए क्यों किया ऐसा…

मुंबई। बॉलीवुड अभिनेत्री कटरीना कैफ और अभिनेता विक्की कौशल को जान से मारने की धमकी मिली थी। विक्की कौशल ने अज्ञात लोगों के खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज करवाई थी, जिस पर एक्शन लेते हुए पुलिस ने एक शख्स को गिरफ्तार कर लिया है। जानकारी के मुताबिक, आरोपी कटरीना कैफ और विक्की कौशल के काफी समय से धमकी दे रहा था, जिससे परेशान होकर ही विक्की कौशल ने पुलिस में शिकायक दर्ज करवाई थी और अब पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

पुलिस ने धमकी देने वाले शख्स मनविंदर सिंह को कुछ घंटे के अंदर ही गिरफ्तार कर लिया। वह मुंबई में एक स्ट्रगलिंग एक्टर है और फिल्मों में काम पाने की कोशिश कर रहा है। मनविंदर ने पुलिस पूछताछ में बताया है कि वह कटरीना से एकतरफा प्यार करता है। वह फेक इंस्टाग्राम अकाउंट बनाकर कटरीना को अश्लील और धमकी दिया करता था। मनविंदर सिंह लखनऊ का रहने वाला है और उसने अपने मीडिया अकाउंट पर कटरीना को अपनी वाइफ और गर्लफ्रेंड बताया था। मनविंदर ने यहां खुद के साथ कटरीना की मॉर्फ्ड फोटो भी लगा रखी थी। इसी वजह से पिछले मनविंदर बीते कुछ महीनों से सोशल मीडिया पर कटरीना को लगातार परेशान कर रहा था।

बता दें कि विक्की कौशल की शिकायत के आधार पर सांताक्रूज पुलिस स्टेशन में आरोपी के खिलाफ आईपीसी की धारा 506-II (आपराधिक धमकी) और 354-D (पीछा करना) के तहत प्राथमिकी दर्ज की गई थी। बता दें कि 29 मई को पंजाब के मशहूर सिंगर सिद्धू मूसेवाला की दिन-दहाड़े हत्या कर दी गई थी। इस घटना ने सिनेमा जगत में हड़कंप मचा दिया था। सिद्धू मूसेवाला की हत्या के बाद सिनेमा जगत से जुड़े कई सितारों को जान से मारने की धमकी मिली है। सिंगर के निधन के कुछ समय बाद ही सलमान खान को जान से मारने की धमकी मिली थी। इसके बाद, स्वरा भास्कर, करण जौहर, मनु पंजाबी को भी जान से मारने की धमकी मिली है।

गौरतलब है कि गौरतलब है कि कटरीना कैफ और विक्की ने पिछले साल 9 दिसंबर 2021 को सवाई माधोपुर के सिक्स सेंसेस फोर्ट में शाही अंदाज में शादी रचाई थी। दोनों 2019 से एक-दूसरे को डेट कर रहे थे और अब दोनों एक साथ अपनी जिंदगी बीता रहे हैं।

RELATED ARTICLES

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

Most Popular

Recent Comments