शुक्रवार, दिसम्बर 9, 2022
Advertisement
होमEntertainment NewsBollywood Newsसलमान खान के बाद कटरीना-विक्की को मिली जान से मारने की धमकी...

सलमान खान के बाद कटरीना-विक्की को मिली जान से मारने की धमकी : मुंबई के सांताक्रूज में दर्ज कराई शिकायत

मुंबई। बॉलीवुड की बार्बी डॉल कही जाने वाली अभिनेत्री कटरीना कैफ (Katrina Kaif) के पति अभिनेता विक्की कौशल (Vicky Kaushal) को जान से मारने की धमकी मिली है। विक्की कौशल ने मुंबई के सांताक्रूज पुलिस स्टेशन में एक व्यक्ति के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है। विक्की का कहना है कि यह व्यक्ति उनकी पत्नी कटरीना कैफ को सोशल मीडिया पर स्टॉक कर रहा है। इसके साथ ही विक्की कौशल को जान से मारने की धमकी दे रहा है।

विक्की कौशल ने शिकायत में ये भी लिखा गया है कि ये धमकी और स्टॉक का सिलसिला पिछले कई दिनों से चल रहा है। जब इस बारे में विक्की कौशल को पता चला तो अभिनेता ने उस शख्स को समझाने की कोशिश भी की, लेकिन वह शख्स नहीं माना। इस शख्स का नाम आदित्य राजपूत है और जब कटरीना कैफ को सोशल मीडिया पर स्टॉक कर रहे इस शख्स ने विक्की कौशल की बात नहीं मानी। तब अभिनेता ने मजबूरी में यह कदम उठाया है। जानकारी के मुताबिक, आदित्य राजपूत नाम का शख्स फेसबुक पर मौजूद है लेकिन यह उसका असली अकाउंट है या नहीं। इस बात की पुष्टि अब तक नहीं हुई है। शिकायत दर्ज होने के बाद पुलिस मामले की जांच में जुट गई है। वहीं सांताक्रुज पुलिस इस मामले को IPC की धारा 506(2), 354(D) r/w सेक्शन 67 IT एक्ट के तहत दर्ज की है। इसके साथ ही पुलिस साइबर क्राइम ब्रांच के जरिए सोशल मीडिया प्लेटफार्म की जांच करवा कर आरोपी तक पहुंचने की कोशिश में जुट गई है।

कटरीना-विक्की से पहले सलमान खान को मिली धमकी

29 मई को पंजाब के मशहूर सिंगर सिद्धू मूसेवाला की दिन-दहाड़े हत्या कर दी गई थी। इस घटना ने सिनेमा जगत में हड़कंप मचा दिया था। सिंगर के निधन के कुछ समय बाद ही सलमान खान को जान से मारने की धमकी मिली थी। सलमान खान के पिता सलीम खान को मॉर्निंग वॉक के दौरान सलमान खान के नाम का एक पत्र मिला था, जिसमें अभिनेता की हालत सिद्धू मूसेवाला के जैसी करने की धमकी दी गई थी। इस घटना के बाद सलमान खान की सुरक्षा को सख्त कर दिया गया है।

गौरतलब है कि कटरीना कैफ और विक्की ने पिछले साल 9 दिसंबर 2021 को राजस्थान के सिक्स सेंसेस फोर्ट में शादी की थी। दोनों 2019 से एक-दूसरे को डेट कर रहे थे। वर्कफ्रंट की बात करें तो कटरीना जल्द ही सलमान खान के साथ फिल्म ‘टाइगर 3’ में नजर आने वाली हैं। इसके अलावा वे ‘फोन भूत’ में सिद्धांत चतुर्वेदी और ईशान खट्टर के साथ दिखाई देंगी। ​​​​​​​वहीं विक्की की बात करें तो वो इन दिनों सारा अली खान के साथ अपनी अपकमिंग फिल्म ‘प्रोडक्शन नंबर 25’ की शूटिंग कर रहे हैं। इसके अलावा विक्की जल्द ही ‘गोविंदा नाम मेरा’, ‘द ग्रेट इंडियन फैमिली’ और डायरेक्टर लक्ष्मण उतेकर की अगली अनटाइटल्ड फिल्म में नजर आने वाले हैं।

RELATED ARTICLES

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

Most Popular

Recent Comments