बुधवार, अक्टूबर 5, 2022
Advertisement
होमCrime NewsKarnataka Road Accident : कर्नाटक में जीप और ट्रक में भिड़ंत :...

Karnataka Road Accident : कर्नाटक में जीप और ट्रक में भिड़ंत : हादसे में 9 की मौत, 11 गंभीर घायल

बेंगलुरु। कर्नाटक में गुरुवार सुबह दर्दनाक सड़क हादसा हो गया। यहां एक जीप और ट्रक में आमने-सामने टक्कर हो गई। हादसे में नौ श्रमिकों की मौत हो गई और 13 घायल हो गए। यह हादसा तुमकुर जिले में नेशनल हाईवे पर सीरा के निकट हुआ। दुर्घटना के शिकार हुए सभी जीप सवार दिहाड़ी मजदूर थे। ये सभी बेंगलुरु की ओर जा रहे थे। मृतकों में तीन बच्चे हैं। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस व राहतकर्मी मौके पर पहुंचे और हताहतों को अस्पताल भेजा। एसपी राहुल कुमार शाहपुरवाड़ भी मौके पर पहुंचे।

जीप में 24 लोग थे सवार

सूत्रों के अनुसार, श्रमिकों से भरी टैंपो ट्रैक्स जीप ट्रक से टकराने से यह हादसा हुआ। सूत्रों ने बताया कि जीप में 24 लोग सवार थे। इनमें से कई बच्चे थे। कर्नाटक के गृह मंत्री व तुमकु जिले के प्रभारी मंत्री अरागा ज्ञानेंद्र ने बताया कि उन्होंने जिला उपायुक्त और पुलिस अधीक्षक से बात की है। पीड़ितों को तत्काल मदद पहुंचाने व घायलों का समुचित इलाज के निर्देश दिए गए हैं।

पीएम ने हादसे पर जताया दुख, मृतकों के आश्रितों को दो-दो लाख

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने हादसे पर दुख जताया है। उन्होंने प्रधानमंत्री राष्ट्रीय राहत कोष से प्रत्येक मृतक के आश्रित को दो-दो लाख रुपये की सहायता घोषित की है। इसी तरह घायलों को 50-50 हजार की सहायता दी जाएगी।

RELATED ARTICLES

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

Most Popular

Recent Comments