सोमवार, अक्टूबर 3, 2022
Advertisement
होमEntertainment NewsBollywood NewsKamal Rashid Khan Arrested : मुंबई एयरपोर्ट से गिरफ्तार हुए केआरके, इस...

Kamal Rashid Khan Arrested : मुंबई एयरपोर्ट से गिरफ्तार हुए केआरके, इस ट्वीट की वजह से पुलिस ने कसा शिकंजा

मुंबई। बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में अपने विवादित बयानों के लिए चर्चा में रहने वाले केआरके यानी कमाल राशिद खान एक बार फिर से सुर्खियों में है। अपने आप को फिल्म क्रिटिक बताने वाले केआरके अपने ट्वीट्स के कारण विवादों में फंस गए हैं। केआरके को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। दरअसल, कमाल राशिद खान को मुंबई की मलाड पुलिस ने 2020 में उनके विवादित ट्वीट को लेकर गिरफ्तार किया है। कमाल के खिलाफ मलाड पुलिस स्टेशन में में शिकायत दर्ज की गई थी, जिसके बाद उन्हें पुलिस ने एयरपोर्ट से अपनी हिरासत में ले लिया है।

न्यूज एजेंसी एएनआई के मुताबिक, केआरके ने साल 2020 में बॉलीवुड के दो दिवंगत अभिनेता इरफान खान और ऋषि कपूर पर आपत्तिजनक टिप्पणी की थी। दोनों के निधन के बाद केआरके ने लिखा था, ‘मैं सीरियस होकर ये बात करना चाहता हूं कि मैंने कुछ दिन पहले ही कहा था कोरोना तब तक नहीं जाएगा जब तक कुछ फेमस लोगों को अपने साथ नहीं ले जाता’। उनके इस ट्वीट के बाद कमाल पर 2020 में युवा सेना की कोर कमेटी ने मलाड पुलिस स्टेशन में FIR दर्ज कराई थी। कमेटी के मेंबर राहुल कनल का आरोप था कि कमाल ने दिवंगत एक्टर इरफान खान और ऋषि कपूर को लेकर आपत्तिजनक ट्वीट किए थे। इस मामले में पुलिस ने कमाल के खिलाफ सेक्शन 294 के तहत मामला दर्ज किया था।

अपने विवादित ट्वीट को लेकर रहते हैं चर्चा में

आपको बता दें कि ऐसा पहली बार नहीं हुआ है जब केआरके किसी विवाद में फंसे हैं। इससे पहले भी वो अपने ट्वीट को लेकर कई विवादों में फंसते नजर आए हैं। वो अक्सर ही विवादित ट्वीट्स को लेकर सुर्खियों में रहते हैं। कलाम हमेशा ही बड़ी ही बेबाकी से बॉलीवुड और कई बड़े स्टार्स पर निशाना साधते रहते हैं। इतना ही नहीं वह आमिर खान, सलमान खान, शाहरुख खान और अक्षय कुमार तक को भला-बुरा कह चुके हैं।

लाइगर को लेकर किया था ट्वीट

आपको बात दें की हाल ही में केआरके ने विजय देवरकोंडा और अनन्या पांडे की फिल्म लाइगर को ट्वीट किया था। केआरके ने अपने ट्वीट में लिखा था-‘भाई करण जौहर, मैंने आपकी फिल्म लाइगर देखने में एक हजार रुपये खर्च किए और बदले में टॉर्चर मिला। तो क्या तुम प्लीज मुझे मेरे पैसे वापस कर सकते हो भाई? चाहे मेरे पैसे भेज दो, या फिर अकाउंट में डिपॉजिट करवा दो। थैंक्स।’

फिल्मों में भी काम कर चुके है केआरके

केआरके ने हाल ही में रिलीज हुई आमिर खान की फिल्म लाल सिंह चड्ढा का भी काफी नेगेटिव रिव्यू दिया था। इसके अलावा उन्होंने आमिर खान पर भी निशाना साधा था। कमाल आर खान को बहुत सी हिंदी फिल्मों में भी काम कर चुके हैं। साल 2005 में आई फिल्म ‘सितम’ से उन्होंने अपने करियर की शुरुआत की थी।

RELATED ARTICLES

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

Most Popular

Recent Comments