शुक्रवार, दिसम्बर 2, 2022
Advertisement
होमRajasthan NewsFiring In Jodhpur CRPF Training Center: जोधपुर में CRPF जवान ने अपने...

Firing In Jodhpur CRPF Training Center: जोधपुर में CRPF जवान ने अपने परिवार सहित खुद को बनाया बंधक

जोधपुर। राजस्थान के जोधपुर में सीआरपीएफ ट्रेनिंग सेंटर (CRPF Training Center) में तैनात जवान (CRPF Constable) ने अपने परिवार सहित खुद को घर में बंधक बना लिया है। जवान समय-समय पर फायरिंग कर रहा हैं। कड़वड़ थाना क्षेत्र स्थित मंडलनाथ चैराहे के आगे सीआरपीएफ (CRPF) के प्रशिक्षण केंद्र में रविवार को गोलियों के धमाके से गूंज उठा। गोलियों की आवाज सुनने के बाद सीआरपीएफ क्वाटर्स में अफरा-तफरी मच गई। सूचना पर जोधपुर पुलिस कमिश्नर रविदत्त गौड़ समेत कई आला अधिकारी वहां पहुंचे।

बताया जा रहा है कि सीआरपीएफ का यह जवान छुट्टी नहीं मिलने से खफा था। सोमवार सुबह तक उसने अपने क्वाटर का दरवाजा नहीं खोला था। दरअसल, यहां तैनात जवान नरेश जाट ने रविवार शाम 6ः00 के आसपास अपने परिवार सहित खुद को न केवल अपने क्वाटर में बंधक बना लिया बल्कि उसने अपने क्वाटर की बालकनी में थोड़ी-थोड़ी देर में आकर एक के बाद एक कई फायर कर दिए। सूत्रों की मानें तो जवान मानसिक रूप से परेशान है। घटना के बाद इलाके में हड़कंप मच गया।

बताया जा रहा है कि सीआरपीएफ जवान नरेश जाट का ट्रेनिंग सेंटर में घर है। उसने अपने ही घर में हवा में करीब 15 फायर किए हैं। बताया जा रहा है कि नरेश ने सूरतगढ पोस्टिंग के समय भी ऐसे ही हवा में फायर किए थे। पुलिस कमिश्नर रविदत्त गौड़ ने गंभीरता दिखाते हुए सूचना मिलते ही पहले अधिकारियों की टीम को मौके पर भेजा। जब एसीपी राजेंद्र दिवाकर मौके पर पहुंचे उसके बाद भी जवान ने हवा में फायर किए। जवान के नहीं मानने पर कमिश्नर स्वयं मौके पर पहुंच कर समझाने की कोशिश कर रहे हैं। नरेश पाली जिले के राजोला का रहने वाला है। नरेश का भाई हेड कांस्टेबल है। इधर, नरेश के पिता को भी गांव से बुलाया गया है ताकी वह नरेश से समझाए।

RELATED ARTICLES

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

Most Popular

Recent Comments