रविवार, नवम्बर 27, 2022
Advertisement
होमCrime NewsJhunjhunu News: अच्छी नौकरी दिलाने के बहाने युवती से 2 बार गाड़ी...

Jhunjhunu News: अच्छी नौकरी दिलाने के बहाने युवती से 2 बार गाड़ी में सामूहिक दुष्कर्म

चिड़ावा। झुंझुनूं के चिड़ावा में एक युवती के साथ सामूहिक दुष्कर्म का मामला सामने आया है। थाना क्षेत्र की एक ढाणी निवासी 21 वर्षीय युवती ने चार लोगों के खिलाफ सामूहिक दुष्कर्म का मामला दर्ज करवाया है। मामला दर्ज होने के बाद पुलिस ने आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है। चिड़ावा सीआई इंद्रप्रकाश यादव ने बताया कि युवती अपनी मां के साथ थाने में पेश हुई थी, जिसने लिखित में रिपोर्ट दी है कि वह चिड़ावा में एक निजी स्कूल में पढ़ाने का काम करती है। आरोपियों में से एक मास्टर कस्बे की निजी स्कूल में पढ़ाता है। दूसरा इसी स्कूल में ड्राइवर है और तीसरा आरोपीयुवती के ही गांव का रहने वाला है। उसका एक साथी भी आरोपी है।

रिपोर्ट के मुताबिक पीड़ित युवती एक जुलाई को सुबह सात बजे स्कूल बस में स्कूल गई थी। इस दौरान आरोपी ड्राइवर ने उसे दूसरी जगह अच्छी नौकरी दिलवाने का झांसा देकर उसे गाड़ी से उतरने नहीं दिया। आरोपी उसे अपने साथ अज्ञात स्थान पर ले गया, जहां पर इसी स्कूल का एक दूसरा टीचर आया। दोनों ने गाड़ी में उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म किया। बाद में उसे नीचे उतार कर चले गए।

यह भी पढ़े :- ये कैसी मां! मासूम बेटी को उल्टा लटकाया, पति को वीडियो भेजकर मांगे पैसे

घटना के बाद उसने अपने ही गांव के युवक को मदद के लिए बुलाया और उसे घर तक छोड़ने की विनती की, लेकिन यह युवक भी अपने एक साथी के साथ आया। दोनों ने भी गाड़ी में उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म किया। बाद में उसे झुंझुनूं बस स्टैंड पर छोड़कर चले गए।

पीड़िता जैसे तैसे घर पहुंचकर आप बीती परिजनों को बताई, जिसके बाद लिखित रिपोर्ट थाने में पेश की गई। रिपोर्ट के आधार पर सामूहिक दुष्कर्म करने वाले तीन जनों के अलावा एक अन्य व्यक्ति के खिलाफ नामजद रिपोर्ट दर्ज की गई है। आरोपियों की तलाश शुरू कर दी गई है, लेकिन अभी सभी आरोपी फरार है।

यह भी पढ़े :-  Rajasthan Kidnapping Case : फ्री फायर गेम के जाल में फंसाकर किया ब्रेनवाॅश, कतर से पहुंचा दौसा, बांदीकुई से अगवा छात्रा को बिहार से किया दस्तयाब

RELATED ARTICLES

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

Most Popular

Recent Comments