बुधवार, अगस्त 10, 2022
Advertisement
होमEntertainment NewsBollywood Newsदीपिका के लिए बेहद खास हैं शाहरुख खान, फैंस कर रहे 'पठान'...

दीपिका के लिए बेहद खास हैं शाहरुख खान, फैंस कर रहे ‘पठान’ का इंतजार

बॉलीवुड की हिट जोड़ियों की लिस्ट में अगर शाहरुख खान और दीपिका पादुकोण का नाम जुड़ जाए तो गलत नहीं होगा। दोनों एक बार फिर बड़े पर्दे पर धमाल मचाने वाले है। जी हां, शाहरुख की अपकमिंग फिल्मों की लिस्ट में ’जवान’ का नाम भी शामिल है, जो एक एक्शन फिल्म होगी। जानकारी के मुताबिक, इस फिल्म में शाहरुख खान के साथ साउथ अभिनेत्री नयनतारा नजर आएंगी। लेकिन अब फिल्म से जुड़ी एक और बड़ी जानकारी सामने आई है।

दावा है कि इस फिल्म में दीपिका पादुकोण भी नजर आएंगी। एक रिपोर्ट में दावा किया गया है कि इस फिल्म में दीपिका पादुकोण भी छोटा सा रोल निभाती दिखाई देंगी। रिपोर्ट के मुताबिक, फिल्म को लेकर दीपिका की शाहरुख और एटली के साथ कुछ समय से बातचीत कर रही है। दीपिका फिल्म में एक छोटा सा किरदार निभाएंगी, जो फिल्म के लिए बेहद खास है। रिपोर्ट में ये भी दावा किया गया है कि अब तक दीपिका और मेकर्स के बीच कोई कागजी कार्रवाई नहीं हुई है।

दीपिका पादुकोण के लिए बेहद खास हैं शाहरुख खान

शाहरुख खान और दीपिका पादुकोण दोनों सुपरस्टार अब तक चेन्नई एक्सप्रेस और ओम शांति ओम जैसी सुपरहिट फिल्में दे चुके हैं। गौरतलब है कि दीपिका और शाहरुख ने ओम शांति ओम के साथ शुरुआत की और यह जोड़ी आखिरी बार हैप्पी न्यू ईयर में देखी गई थी। इसके बाद दीपिका और शाहरुख अपने अलग-अलग प्रोजेक्ट्स में काफी बिजी हो गए। दोनों को एक बार फिर से पर्दे पर वापस देखना दिलचस्प होगा।

दोनों की साथ में आखिरी ब्लॉकबस्टर

शाहरुख खान के करियर की आखिरी अच्छी फिल्म चेन्नई एक्सप्रेस थी। हालांकि रोहित शेट्टी की इस फिल्म में शाहरुख को देखकर लोगों को लगा कि शाहरुख खान के लिए आगे की राह बहुत मुश्किल है। इस फिल्म में दीपिका और शाहरुख की जोड़ी को फैंस ने काफी पसंद किया था और यह फिल्म ईद ब्लॉकबस्टर रही थी।

शुरू हुआ बुरा दौर

फराह खान की हैप्पी न्यू ईयर से शाहरुख खान के करियर के बुरे दौर की शुरुआत हुई थी। फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन किया लेकिन जो भी फिल्म देखने गया उसने वापस आकर फिल्म की आलोचना की। इस फिल्म में शाहरुख के साथ दीपिका पादुकोण भी थीं। इसके बाद किसी ने भी दीपिका और शाहरुख को एक साथ कास्ट करने की कोशिश नहीं की।

पठान से कर रही वापसी

अब दीपिका पादुकोण शाहरुख खान के साथ पठान में वापसी कर रही हैं। यह उनके करियर की एक साथ चैथी फिल्म होगी। दीपिका पादुकोण इन दिनों शाहरुख खान के साथ अपनी अगली फिल्म पठान की शूटिंग स्पेन में कर रही हैं, जहां से उनकी बिकिनी में कई तस्वीरें लगातार लीक हुई हैं। दीपिका पादुकोण सेट पर कभी ब्लैक तो कभी पीली बिकिनी में नजर आईं और इस दौरान उनकी कुछ तस्वीरें लीक हुईं जो एक विदेशी मैगजीन ने खींची थीं। गौरतलब है कि दीपिका पादुकोण पठान में एक्शन करती नजर आएंगी। वह फिल्म में एक रॉ एजेंट की भूमिका में नजर आएंगे।

कब रिलीज होगी फिल्म?

फिल्म ‘जवान’ रेड चिली प्रोडक्शन हाउश के बैनर तले बन रही है, जो पैन इंडिया लेवल पर रिलीज होगी। फिल्म की प्रोड्यूसर गौरी खान हैं। 30 साल के करियर में यह शाहरुख की पहली फिल्म होगी, जो पैन इंडिया लेवल पर रिलीज होगी। फिल्म में अभिनेता का लुक काफी खौफनाक है, जिसकी झलक फैंस पहले ही टीजर में देख चुके हैं। फिल्म 2 जून 2023 को रिलीज सिनेमाघरों में दस्तक देगी।

एक और कैमियो

कैमियो की बात करें तो दीपिका पादुकोण ने आखिरी बार रणवीर सिंह स्टारर 83 में कैमियो किया था। वहीं उन्होंने रोहित शेट्टी की सर्कस के लिए भी कैमियो शूट किया था। रिपोर्ट्स की माने तो दीपिका पादुकोण को अयान मुखर्जी की ब्रह्मास्त्र में एक कैमियो के लिए भी अप्रोच किया गया है और बाद में दीपिका पादुकोण ब्रह्मास्त्र पार्ट 2 का हिस्सा होंगी।

पर्दे पर आखिरी फिल्म

दीपिका को आखिरी बार इस साल की शुरुआत में लक्ष्मी अग्रवाल की बायोपिक छपाक में देखा गया था। दीपिका ने फिल्म से दिल तो जीत लिया लेकिन बॉक्स ऑफिस नहीं जीत पाई। इसके बाद वह अमेजन प्राइम पर धर्मा प्रोडक्शंस की देहनन में दिखाई दीं लेकिन इस फिल्म के लिए दीपिका पादुकोण को बुरी तरह ट्रोल किया गया।

दीपिका पादुकोण की आने वाली फिल्में

दीपिका पादुकोण के पास इस समय ऋतिक रोशन के साथ फाइटर, अमिताभ बच्चन के साथ द इंटर्न रीमेक और मधु मंटेना की रामायण – महाभारत के प्रस्ताव भी हैं। लेकिन अगर फैंस इंतजार कर रहे हैं तो सिर्फ शाहरुख खान के साथ उनकी पठान की वापसी का। अब साफ हो गया है कि 2023 में दीपिका पादुकोण दो बार शाहरुख खान के साथ नजर आएंगी। फैंस को इससे ज्यादा और क्या चाहिए?

RELATED ARTICLES

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

Most Popular

Recent Comments