गुरूवार, दिसम्बर 1, 2022
Advertisement
होमCrime Newsइंस्पेक्टर ने पत्नी के साथ की हैवानियत की हदें पार! बच्चे न...

इंस्पेक्टर ने पत्नी के साथ की हैवानियत की हदें पार! बच्चे न होने पर…

कासगंज। उत्तर प्रदेश के कासगंज में तैनात इंस्पेक्टर की पत्नी दीप्ति उर्फ आरती की मौत के बाद परिवार के लोग सदमे में है। दीप्ति की मां शशिप्रभा ने इंस्पेक्टर पर गंभीर आरोप लगाते हुए कहा कि हत्या करने से चार माह पूर्व इंस्पेक्टर विवेक ने कानपुर की युवती से दूसरी शादी रचा लिया। इस शादी के लिए विवेक ने अलीगढ़ के आवास पर तमंचा सटाकर उनकी बेटी से शादी के लिए सहमति पत्र पर हस्ताक्षर करवाए थे।

पति ने की थी मारपीट

शशिप्रभा ने बताया कि जब बेटी ने हस्ताक्षर करने से मना किया तो विवेक ने उसके साथ मारपीट की। उन्होंने कहा कि शादी के बाद बेटी को कोई संतान पैदा नहीं हुआ। जिसके कारण विवेक और उसके परिवार के लोग उसे प्रताड़ित करते थे। यह सिलसिला लगातार जारी था। बेटी बार-बार अपनी परेशानियां बताती थी, लेकिन इस बात का कतई आभास नहीं था कि उनकी बेटी की हत्या हो जाएगी। मां शशिप्रभा ने बताया कि बेटी दीप्ति के नाम अलीगढ़ में ओजोन सिटी में एक फ्लैट है। यह फ्लैट भी विवेक अपने नाम करने का दबाव बनाता था, लेकिन बेटी इसके लिए तैयार नहीं हो रही थी।

पांच दिन से कमरे में कर रखा था बंद

वहीं दीप्ति की बहन पूजा पोरवाल का आरोप है कि पांच दिन पहले विवेक उनकी बहन को ले आया था और अपने आवास के कमरे में बंद कर रखा था। बहन का लगातार उत्पीड़न किया जा रहा था। पूजा ने बताया कि मंगलवार को बहन से फोन पर मां की लंबी बात हुई तब भी उसने अपनी परेशानी बताई।

मामी ने गोद लेकर की थी परवरिश

दीप्ति की मामी शशिप्रभा को कोई संतान नहीं थी। उन्होंने 14 माह की अवस्था में ही दीप्ति को गोद ले लिया था और मां का दुलार देकर पालन पोषण किया। दीप्ति को जन्म देने वाली मां नीलम पोरवाल भी घटना की सूचना पर शशिप्रभा के साथ मौजूद रहीं। उनके मन में भी घटना को लेकर कड़ा आक्रोश था। पुलिस ने औरैया के बिधूना निवासी दीप्ति की मां शशिप्रभा की तहरीर पर एसओ विवेक कुमार, उनकी मां कृष्णकांती, बहन नीलम, बहनोई जवाहर, बड़े भाई प्रदीप, उनकी पत्नी के खिलाफ तमंचे से गोली मारकर हत्या करने के आरोपी में प्राथमिकी दर्ज कर ली है।

RELATED ARTICLES

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

Most Popular

Recent Comments