शुक्रवार, सितम्बर 30, 2022
Advertisement
होमCricketIndia Vs Zimbabwe 1st ODI : केएल राहुल की हुई तारीफ, ईशान...

India Vs Zimbabwe 1st ODI : केएल राहुल की हुई तारीफ, ईशान किशन परेशान, वीडियो वायरल

नई दिल्ली। भारत और जिम्बाब्वे के बीच तीन मैचों की वनडे इंटरनेशनल सीरीज का पहला मैच 18 अगस्त को हरारे स्पोर्ट्स क्लब में खेला गया। भारत ने ने एकतरफा अंदाज में मैच 10 विकेट से जीत दर्ज कर सीरीज की बेहतरीन शुरुआत की है। इस मैच से पहले भारतीय क्रिकेट टीम राष्ट्रगान के लिए मैदान पर पहुंची। केएल राहुल की कप्तानी में भारत ने बेहतरीन खेल दिखाया और हरारे के मैदान में एकतरफा जीत हासिल की। राहुल और ईशान किशन फिलहाल चर्चा का विषय बने हुए हैं। मैच से पहले उन्होंने कुछ ऐसा किया, जिसने फैन्स का दिल जीत लिया। सोशल मीडिया पर उनकी तारीफ भी हो रही है। मैच से पहले जब टीमें राष्ट्रगान के लिए लाइन अप हुईं, उसी वक्त कप्तान राहुल ने मुंह से च्यूइंग गम निकाल के फेंक दिया। उन्होंने ऐसा राष्ट्रगान को सम्मान देने के लिए किया। वहीं ईशान किशन ने परेशान दिखे और एकदम से चौंक गए। इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया।

ईशान किशन को मधुमक्खी ने किया परेशान

राष्ट्रगान के बीच टीम इंडिया के विकेटकीपर बल्लेबाज ईशान किशन पर मधुमक्खी ने हमला बोल दिया, जिसके बाद उनका रिऐक्शन सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। ईशान किशन मधुमक्खी से परेशान दिखे और एकदम से चौंक गए। सोशल मीडिया पर उनका वीडियो खूब शेयर किया जा रहा है। ईशान किशन पूरी तरह से राष्ट्रगान में रमे हुए थे, तभी उनके कान के पास मधुमक्खी पहुंच गई और वह एकदम से चौंक गए।

मैच की बात करें तो भारत ने टॉस जीतकर पहले फील्डिंग का फैसला लिया। जिम्बाब्वे की पूरी टीम 40.3 ओवर में महज 189 रनों पर सिमट गई। फरवरी 2022 के बाद क्रिकेट के मैदान पर वापसी कर रहे दीपक चाहर ने सात ओवर में 23 रन देकर तीन विकेट लिए और मैन ऑफ द मैच चुने गए। प्रसिद्ध कृष्णा और अक्षर पटेल ने भी तीन-तीन विकेट चटकाए। वहीं मोहम्मद सिराज के खाते में एक विकेट गया। जिम्बाब्वे की ओर से सबसे ज्यादा रन कप्तान रेजिस चकाब्वा ने बनाए। उन्होंने 35 रनों की पारी खेली। जवाब में टीम इंडिया ने 30.5 ओवर में ही लक्ष्य हासिल कर लिया। शिखर धवन 81 और शुभमन गिल 82 रन बनाकर नॉटआउट लौटे।

RELATED ARTICLES

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

Most Popular

Recent Comments