शुक्रवार, दिसम्बर 2, 2022
Advertisement
होमRajasthan Newsआईएएस टीना डाबी ने शेयर की अपनी शादी की फोटो, जानिए टीना...

आईएएस टीना डाबी ने शेयर की अपनी शादी की फोटो, जानिए टीना से कितने बड़े हैं प्रदीप गवांडे

जयपुर। आईएएस टीना डाबी (IAS Tina Dabi) और प्रदीप गवांडे (Pradeep Gawande) पिछले दिनों शादी के बंधन में बंध गए हैं। जयपुर के एक होटल में इस हाई प्रोफाइल कपल ने शादी की तमाम रस्में निभाईं। टीना डाबी (Tina Dabi) ने 22 अप्रैल को आईएएस अधिकारी प्रदीप गवांडे (IAS Pradeep Gawande) से दूसरी शादी की। शादी के करीब डेढ़ महीने बाद टीना और प्रदीप की शादी की तस्वीरें सामने आई हैं।

यह भी पढ़े :-राजस्थान राज्यसभा चुनाव: कांग्रेस को 12 निर्दलीय विधायकों का भी समर्थन मिल रहा समर्थन!

इस यादगार लम्हे पर फैमिली मेंबर और चुनिंदा गेस्ट ही मौजूद रहे। टीना डाबी ने सोशल मीडिया पर उनकी शादी का एल्बम भी शेयर किया है। टीना डाबी ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट से शेयर करते हुए लिखा-फाइनली मेरी शादी का एल्बम आ गया है, उन यादगार दिनों को आप सभी के साथ साझा करते हुए मुझे खुशी हो रही। बता दे कि टीना डाबी अभी वित्त विभाग में संयुक्त सचिव हैं। उनके पति प्रदीप गवांडे उच्च शिक्षा विभाग में संयुक्त सचिव हैं। दोनों ने शादी के एक समारोह में सोशल मीडिया पर अपनी रिलेशनशिप का खुलासा किया था। करियर में प्रदीप गवांडे टीना डाबी से 3 साल सीनियर हैं, लेकिन उम्र में 13 साल बड़े हैं।

यह भी पढ़े :- राजस्थान में 10 जून के बाद बदलेगा मौसम, अगले 2-3 दिनों में झेलनी पड़ेगी चिलचिलाती गर्मी

बता दे कि टीना डाबी के पति प्रदीप गवांडे 2013 बैच के राजस्थान कैडर के आईएएस अफसर हैं। वो महाराष्ट्र के रहने वाले हैं। प्रदीप गवांडे चूरू के कलेक्टर भी रह चुके हैं। यूपीएससी की परीक्षा पास करने से पहले उन्होंने एमबीबीएस किया और डॉक्टर भी रहे। बाद में यूपीएससी क्लीयर करके आईएएस अफसर बने। गौरतलब है कि टीना डाबी की ये दूसरी शादी है। इससे पहले टीना ने 2018 में आईएएस अतहर खान से शादी की थी, लेकिन दोनों की शादी दो साल ही टिक सकी। 2020 में आपसी सहमति से दोनों ने तलाक ले लिया था। टीना और अतहर खान 2016 यूपीएससी टॉपर थे।

RELATED ARTICLES

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

Most Popular

Recent Comments