बुधवार, अक्टूबर 5, 2022
Advertisement
होमCrime Newsछत्तीसगढ़ : पत्नी के बार-बार मायके जाने पर ये कैसी सजा :...

छत्तीसगढ़ : पत्नी के बार-बार मायके जाने पर ये कैसी सजा : पति ने अंगुली से आंख निकालकर आग से जलाया

छत्तीसगढ़। छत्‍तीसगढ़ में एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है। सुरगुजा जिले में एक शख्स ने पत्नी के बार-बार मायके जाने से नाराज होते हुए हैवानियत की सारी हदे पार कर दी। उसने गुस्से में आकर पहले तो पत्नी की जमकर पिटाई की, और फिर उंगुली डालकर पत्नी की एक आंख भी निकाल दी। इतना ही नहीं क्रूरता दिखाते हुए शख्स ने आंख को काटकर आग में फेंक दिया। इस भयानक वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी वहां से फरार हो गया। महिला का मेडिकल कॉलेज अस्पताल में भर्ती किया गया है। यह घटना छत्तीसगढ़ के सुरगुजा जिले के उदयपुर थाना क्षेत्र की है। महिला की सास और देवर की सूचना पर पहुंची पुलिस ने आरोपी के खिलाफ हत्या के प्रयास का मामला दर्ज कर लिया। पुलिस अभी तक महिला के पति को गिरफ्तार नहीं कर सकी है।

पत्नी को पीट-पीटकर किया अधमरा

जानकारी के मुताबिक, केशगवां गांव निवासी देवप्रसाद अपने परिवार के साथ रहता है। देवप्रसाद अपनी पत्नी मानमति के बार-बार मायके जाने से परेशान था। बताया जा रहा है कि वह शराब के नशे में धुत होकर घर पहुंचा था। बार-बार मायके जाने को लेकर वह अपनी पत्नी मानमति से झगड़ने लगा। इसी को लेकर दोनों के बीच में विवाद बढ़ गया। विवाद के चलते देवप्रसाद ने अपनी पत्नी के साथ मारपीट कर दी। आरोप है कि पीट-पीटकर उसे अधमरा कर दिया। लेकिन उसका गुस्सा इतने से भी शांत नहीं हुआ। पत्नी की दाहिनी आंख में अंगुली डालकर फोड़ दी और आंख निकाल ली। आरोप है कि हंसिए से आंख की नसों को भी काट डाला। पति पर पत्नी की आंख निकालने के बाद आग डालने का भी आरोप है।

सास और देवर की शिकायत पर पुलिस ने दर्ज की शिकायत

घटना को अंजाम देने के बाद महिला का पति मौके से फरार हो गया। महिला के ससुराल पक्ष के लोगों ने घायल महिला को गंभीर हालत में मेडिकल कॉलेज अस्पताल में एडमिट कराया है। यहां जाकर पता चला कि महिला की आंख में Eye Ball ही नहीं है। डॉक्टरों ने इसकी जांच के लिए सिटी स्कैन, आई स्कैन तक किए लेकिन जब पुतली ही नहीं मिली तो पता चल गया कि आरोपी पति ने उसे निकालकर ही फेंक दिया। परिजनों ने पुलिस को बताया कि देवप्रसाद शराब के नशे का आदी है। वह शराब के नशे में आए दिन पत्नी से झगड़ा करता रहता था। पुलिस का कहना है कि महिला की हालत गंभीर बनी हुई है। मेडिकल कॉलेज अस्पताल में उसका डॉक्टर उसका उपचार कर रहे हैं। पुलिस का कहना है कि जल्द ही फरार आरोपी को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

RELATED ARTICLES

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

Most Popular

Recent Comments