शुक्रवार, सितम्बर 30, 2022
Advertisement
होमCrime NewsWest Bengal News : छोटी बहू ने कर दी 4 परिजनों की...

West Bengal News : छोटी बहू ने कर दी 4 परिजनों की हत्या, टॉयलेट के नल को लेकर हुआ विवाद

कोलकाता। पश्चिम बंगाल के हावड़ा में राखी पूजा को लेकर हुए विवाद में एक महिला ने अपने परिवार के चार सदस्यों की हत्या कर दी। पुलिस ने परिवार की सबसे छोटी बहू को चार लोगों की हत्या के आरोप में गिरफ्तार किया है। एमसी घोष लेन इलाके में राखी पूर्णिमा की पूजा को लेकर परिवार में विवाद हुआ था। पकड़ी गई पल्लबी घोष ने छुरी से अपनी सास, जेठ, जेठानी और उनकी 12 साल की बेटी की हत्या कर दी। महिला का पति फरार है। पुलिस ने हत्या में इस्तेमाल छुरी को सीज कर दिया है। वहीं महिला को गिरफ्तार कर लिया गया है। महिला ने चारों लोगों की हत्या की बात स्वीकार कर ली है।

टॉयलेट के नल को लेकर हुई थी गुस्सा

पुलिस के मुताबिक, आरोपी पल्लबी अपने पति और आठ साल के बेटे के साथ एमसी घोष इलाके में स्थित घर की पहली मंजिल पर रहती थी। वहीं महिला की सास, जेठ देबाशीष अपनी पत्नी और बेटी के साथ ग्राउंड फ्लोर पर रहते थे। बुधवार को रात करीब 10.30 बजे घर में राखी पूर्णिमा की पूजा के आयोजन को लेकर झगड़ा शुरू हुआ। इस झगड़े ने उस वक्त विकराल रूप धारण कर लिया जब पल्लबी ने ग्राउंड फ्लोर के टॉयलेट में एक नल खुला हुआ देख लिया। इसके बाद उसने अपनी सास से शिकायत करनी शुरू कर दी कि नीचे इस तरह से पानी बर्बाद किया जाता है और इसके चलते हमें पानी नहीं मिल पाता।

गुस्से में छुरी से काट डाला

इसी दौरान अचानक पल्लबी को गुस्सा आया और उसने कटार उठाकर अपनी सास पर हमला कर दिया। महिला की चीख सुनकर बेटा देबाशीष, उसकी पत्नी और बेटी उस तरफ भागे। महिला ने उन तीनों को भी कटार से हमलाकर मार डाला। गर्दन, कंधे, सीने और हाथ पर गंभीर चोट के चलते चारों की मौत हो गई। घटना के बाद सूचना पाकर पहुंची पुलिस ने महिला को गिरफ्तार कर लिया। पूछताछ में महिला ने घटना को अंजाम देने की बात स्वीकार की है। महिला ने कहा है कि वह पूरे दिन दवाएं खाती रहती है। अब पुलिस डॉक्टरों से सलाह ले रही है कि कहीं वह किसी मानसिक रोग से ग्रस्त तो नहीं? महिला ने यह भी बताया कि घर में आए दिन किसी न किसी बात पर झगड़ा होता रहता था। वहीं स्थानीय लोगों का कहना है कि इस परिवार का किसी के यहां आना-जाना नहीं होता था।

RELATED ARTICLES

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

Most Popular

Recent Comments