मंगलवार, अगस्त 16, 2022
Advertisement
होमIndia Newsकरंट से छटपटा रही थी गाय, दुकानदार ने आगे बढ़कर ऐसे बचाया,...

करंट से छटपटा रही थी गाय, दुकानदार ने आगे बढ़कर ऐसे बचाया, वीडियो देख लोगों ने की तारीफ

नई दिल्ली। मानव जीवन का सही अर्थ यहीं है कि वो सभी जीवों के दर्द को समझे। हिंदू धर्म में बेजुबान जीवों की मदद करना सबसे बड़ा मानव धर्म है। बहुत से लोग इस धर्म को बखूबी निभाते भी हैं। हाल ही में सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसको देखकर लोग उसकी प्रशंसा कर रहे है। वीडियो में दिख रहा है कि पानी में जा रही गाय बिजली के खंभे पास आकर करंट के कारण छटपटाने लगती है। इसी दौरान एक दुकानदार और उसके साथ कुछ युवक उस पानी में कुछ दूर जाता है और उस गाय की टांगों में कपड़े लपेटकर उसे खींचकर बचा लेता है।

यह भी पढ़े :- मौत के बाद भी बेटी की शादी में शामिल हुए पिता! लोग देखकर हुए भावुक

सोशल मीडिया पर उस दुकानदार और उसके साथियों की लोग खूब प्रशंसा कर रहे हैं और उसे साधुवाद दे रहे हैं। यह घटना पंजाब की बताई जा रही है। यह पूरा घटनाक्रम दुकान के सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गया है। इस वीडियो में आप देख सकते हैं एक गाय पानी में आगे बढ़ रही है। जैसे-जैसे वह आगे बढ़ती है उसे झटके महसूस होते हैं। इसके बाद गाय वहीं गिरकर छटपटाने लगती है।

यह भी पढ़े :- Sidhu Moosewala Statue : सिद्धू मूसेवाला के फैन ने दी ऐसी श्रद्धांजलि, देखकर भावुक हो जाएंगे लोग

जिस जगह गाय गिरती वहां, बिजली का खंभा और किसी वजह से खंभे के पास पानी में करंट आ गया था। उसके बगल में एक दुकानदार ये सब देखता है। उसके बाद वह अंदर जाकर एक कपड़ा लाता है और आगे बढ़कर पानी में उतर जाता है। वह गांव के पिछले एक पैर में कपड़ा लपेटकर खींचता है। इसी दौरान दो और शख्स दुकानदार की मदद करने के आगे आ जाते हैं वे लोग मिलकर गाय को खींच लेते हैं। इसके बाद गाय सही-सलामत खड़ी हो जाती है और आगे की बढ़ जाती है।

यह भी पढ़े :- Miyazaki Mangoes : दुनिया का सबसे महंगा आम, कीमत सुनकर हो जाएंगे हैरान

यह भी पढ़े :- चीटिंयों की फौज ने चुराई सोने की चेन, वीडियो देख हो जाएंगे हैरान

RELATED ARTICLES

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

Most Popular

Recent Comments