बुधवार, अगस्त 17, 2022
Advertisement
होमCrime NewsHaryana DSP Murder : हरियाणा में डीएसपी की हत्या: खनन माफिया के...

Haryana DSP Murder : हरियाणा में डीएसपी की हत्या: खनन माफिया के गुर्गों ने डंपर से कुचलकर मार डाला

नूंह। हरियाणा में खनन माफियाओं के हौसले बुलंद हैं। उन्हें पुलिस और कानून-व्यवस्था का कोई डर नहीं है। नूंह में खनन रोकने के लिए दल-बल के साथ पहुंचे डीएसपी की हत्या कर दी गई है। एक खनन माफिया के गुर्गों ने डीएसपी सुरेंद्र सिंह के ऊपर गाड़ी चढ़ा दी। इस घटना में डीएसपी सुरेंद्र सिंह की मौके पर ही मौत हो गई। घटना गुरुग्राम से सटे नूंह जिले के तावडू थाना क्षेत्र के गांव पचगांव की है। गांव से सटी अरावली पहाड़ी पर अवैध रूप से खनन किए जाने की सूचना डीएसपी (तावडू) सुरेंद्र सिंह बिश्नोई को मिली थी।

हिसार के रहने वाले थे डीएसपी

अवैधन खनन की सूचना मिलने पर पुलिस अधिकारी दिन के करीब 12 बजे अपने दल बल के साथ मौके पर पहुंचे थे। पुलिस टीम को देखकर पहाड़ी के पास खड़े डंपर, उनके चालक और खनन में लगे लोग भागने लगे। वाहन रोकने के लिए डीएसपी आगे आए तो डंपर चालक ने उनके ऊपर वाहन चढ़ा दिया। टायर के नीचे आने से डीएसपी की मौके पर ही मौत हो गई। इसके बाद वह फरार हो गया। घटना की सूचना मिलते ही एसपी नूंह वरुण सिंगला मौके पर पहुंचे हैं। घटना के बाद पुलिस विभाग में हड़कंप मच गया है। आरोपी की गिरफ्तारी के लिए पुलिस कई स्थानों पर दबिश दे रही है। डीएसपी मूल रूप से हिसार के रहने वाले थे।

इसी साल रिटायर होने वाले थे डीएसपी

आरोपियों को दबोचने के लिए तलाशी अभियान चला रही है। खनन मंत्री मूलचंद्र शर्मा ने कहा कि दोषियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी। आरोपियों के बारे में जानकारी जुटाई जा रही है। मंत्री ने कहा कि नूंह में खनन पर पुलिस कार्रवाई करती रही है। डीएसपी इसी साल रिटायर होने वाले थे। हरियाणा पुलिस ने अपने ट्वीट में कहा है कि वह दोषियों को नहीं बख्शेगी। दोषियों पर कड़ी कार्रवाई करते हुए डीएसपी को इंसाफ दिया जाएगा। हरियाणा पुलिस ने डीएसपी के परिवार के साथ अपनी संवेदना जताई है।

RELATED ARTICLES

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

Most Popular

Recent Comments