मंगलवार, अगस्त 16, 2022
Advertisement
होमCrime Newsराजस्थान में बजरी माफियाओं के हौसले बुलंद: भरतपुर में पुलिस पर की...

राजस्थान में बजरी माफियाओं के हौसले बुलंद: भरतपुर में पुलिस पर की फायरिंग, कोटा में सिपाही के हाथ-पैर तोड़े

कोटा। राजस्थान में इन दिनों बजरी माफियाओं के हौसले बुलंद है। वहीं अब कोटा में बजरी के अवैध परिवहन में शामिल करीब आधा दर्जन लोगों ने रविवार की रात एक पुलिसकर्मी की बेरहमी से पिटाई कर दी। पुलिसकर्मी कोटा के चेचट थाना क्षेत्र में अवैध बजरी से लदे ट्रैक्टर को रोकने की कोशिश कर रहा था। सिपाही के हाथ और पैर में फ्रैक्चर सहित कई चोटें आई हैं और उन्हें हॉस्पिटल में एडमिट कराया गया है। रामगंजमंडी (कोटा) के पुलिस उपाधीक्षक एन प्रवीण नायक ने बताया कि कांस्टेबल रामचंद्र घाटोली चेक पोस्ट से चेचट पुलिस स्टेशन आ रहे थे। इसी दौरान उन्होंने बजरी ले जा रहे एक ट्रैक्टर को देखा। उन्होंने ट्रैक्टर रोककर थाने को इसकी जानकारी दी। इससे पहले कि पुलिस टीम वहां पहुंचती, ट्रैक्टर चालक ने अपने साथियों को बुलाया। उन लोगों ने मिलकर कांस्टेबल पर लाठी और डंडों से हमला किया और ट्रैक्टर लेकर फरार हो गए। घटना स्थल चेचट थाने से करीब 12 किलोमीटर दूर था।

बजरी माफिया पहले भी पुलिस पर कर चुके हैं हमला

नायक ने बताया कि कांस्टेबल रामचंद्र को हाथ और पैर में फ्रैक्चर सहित कई चोटें आई हैं। उन्हें झालावाड़ अस्पताल रेफर किया गया है। मामले में छह लोगों के खिलाफ एफआईआर दर्ज की गई है और उन्हें पकड़ने के प्रयास किए जा रहे हैं। आपको बता दें कि जुलाई महीने में भी अवैध बजरी परिवहन में लगे लगभग 5-6 लोगों ने कोटा के इटावा शहर के गीता सर्कल में ड्यूटी पर तैनात एक सिपाही की पिटाई की थी।

भरतपुर में भी पुलिस पर हमला

राजस्थान के भरतपुर में हुई एक अन्य घटना में बजरी माफिया ने पुलिस पर गोलियां चला दीं और आगरा की ओर भाग गए। घटना आगरा-जयपुर राजमार्ग पर ऊंचा-नगला सीमा के पास हुई। पुलिस ने अज्ञात लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।

RELATED ARTICLES

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

Most Popular

Recent Comments