रविवार, नवम्बर 27, 2022
Advertisement
होमEntertainment Newsये क्या! सरकारी टीचर लड़की ने दूल्हे से मांगा दहेज, पैसे कम...

ये क्या! सरकारी टीचर लड़की ने दूल्हे से मांगा दहेज, पैसे कम मिलने पर दी…

भारत में शादियों में दहेज लेना और देना आम बात है। अगर लड़का सरकारी नौकरी करता है तो दहेज की मात्रा और ज्यादा बढ़ जाती है। लेकिन अगर कोई सरकारी नौकरी करने वाली लड़की दहेज मांगती है तो यह खबर बननी लाजमी है। सोशल मीडिया पर इन दिनों एक वीडियो वायरल हो रहा है। इस वीडियो में एक लड़की दूल्हे से दहेज मांगती दिख रही है। वीडियो में देखा जा सकता है कि लड़की स्टेज पर ही होने वाले दूल्हे और उसके घरवालों पर भड़क जाती है।

दरअसल, दुल्हन ने जितनी डिमांड की थी, उसे उतना दहेज नहीं मिलता है। इसके बाद वह स्टेज पर ही शादी तोड़ने की धमकी देती है। दुल्हन की इन सब बातों को सुनकर दूल्हा बिल्कुल खामोश बैठा रहता है। वह रुंआसे मन से दुल्हन की बातें सुनता रहता है। इस बीच दुल्हन कहती है कि अगर उसे दहेज के बाकी बचे पैसे नहीं मिले तो वह शादी तोड़ देगी।

शादी तोड़ने की धमकी देती है दुल्हन

वीडियो में देखा जा सकता हैं कि दूल्हा और दुल्हन स्टेज पर बैठे होते हैं। अभी तक जयमाला का कार्यक्रम नहीं हुआ है। दुल्हन अपने दूल्हे के गले में जयमाला डालने से इंकार कर देती है और स्टेज पर ही दहेज की मांग पूरा करने के लिए कहती है। वह बीच-बीच में शादी तोड़ने की धमकी देती है। इसी दौरान एक शख्स पूछता भी है कि आप शादी क्यों तोड़ना चाहती हैं। इस पर दुल्हन जवाब देती है कि मेरा दहेज का पैसा बाकी है, पहले वह लाकर दें। दुल्हन यह भी कहती है कि हम किसी से डरते नहीं हैं। जब शख्स बोलता है कि आप क्या करती हैं तो दुल्हन बताती है कि वह एक सरकारी टीचर है और लड़का मामूली कंपनी में काम करता है।

यह भी पढ़े :- मौत के बाद भी बेटी की शादी में शामिल हुए पिता! लोग देखकर हुए भावुक

यह भी पढ़े :- Viral Video : शादी की खुशी में दूल्हे ने किया ऐसा डांस, दुल्हन का कर दिया ये हाल

RELATED ARTICLES

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

Most Popular

Recent Comments