शुक्रवार, दिसम्बर 2, 2022
Advertisement
होमCrime NewsGirl Burnt Alive : गाजियाबाद में पुलिस बूथ के पास युवती को...

Girl Burnt Alive : गाजियाबाद में पुलिस बूथ के पास युवती को जिंदा जलाया, पहले भी हो चुकी है ऐसी घटना

नई दिल्ली। राजधानी दिल्ली से सटे गाजियाबाद के कविनगर औद्योगिक क्षेत्र में 25 साल की युवती को पुलिस बूथ से महज 50 मीटर की दूरी पर जिंदा जला दिया गया। यह घटना बुधवार रात करीब साढ़े दस बजे की है। युवती का शव श्यामा प्रसाद मुखर्जी की प्रतिमा के पास मिला। युवती को पुलिस अस्पताल लेकर पहुंची तो चिकित्सक ने मृत बताया। युवती की अब तक शिनाख्त नहीं हो सकी है। पुलिस का मानना है कि युवती की हत्या कहीं और करके शव को यहां लाकर फेंका गया है।

पार्क से पास से गुजरते लोगों ने युवती को पड़ा देखकर पुलिस को सूचना दी थी। युवती के कपड़े भी पूरी तरह से जल चुके थे। शव को देखते ही लग रहा था कि हत्यारे की साजिश का हिस्सा उसकी शिनाख्त न होने देने की कोशिश करना भी है। इसी के तहत चेहरा भी पूरी तरह से जला दिया गया। पुलिस का कहना है कि उसे पेट्रोल जैसे किसी ज्वलनशील पदार्थ से जलाया गया है और पेड़ के पास फेंका गया। आसपास जलाए जाने के निशान नहीं मिले हैं। इस आधार पर लग रहा है कि उसका शव किसी वाहन में रखकर लाया गया। पुलिस आसपास के सीसीटीवी कैमरों में रात नौ बजे से साढ़े दस बजे तक की फुटेज चेक कर रही है। आसपास के लोगों से भी देर रात तक पूछताछ की गई लेकिन कोई सुराग नहीं मिल सका।

फोरेंसिक टीम ने जुटाए साक्ष्य

पुलिस के बाद फोरेंसिक टीम ने मौका मुआयना किया। आसपास देखा कि कहीं युवती को किसी बोरे या बैग में रखकर न लाया गया हो, लेकिन ऐसा कुछ नहीं मिला। फील्ड यूनिट ने मौके के फोटो खींचे। वहां महिला के जले हुए कपड़ों के हिस्से मिले। इनके नमूने लिए गए।

लापता महिलाओं की डिटेल निकलवाई

पुलिस अधिकारियों ने रात में ही सभी थाना प्रभारियों को निर्देश दिए कि वे अपने क्षेत्र की लापता महिलाओं की डिटेल निकलवाएं। लोनी, मसूरी, सिहानी गेट में बात की गई। यहां से महिला लापता बताई गई हैं। पुलिस 25 से 30 साल की लापता महिलाओं के बारे में जानकारी कर रही है।

दो महीने पहले लोनी में हो चुकी ऐसी घटना

इसी तरह की घटना दो महीने पहले लोनी में हो चुकी है। वहां दिल्ली से लाकर महिला का शव फेंका गया था। उसका चेहरा भी झुलसा दिया गया था ताकि शिनाख्त नहीं हो सके। वह महिला काफी दिनों तक लोनी क्षेत्र में ही किराए पर रही थी। शिनाख्त होते ही मामले का खुलासा हो गया था।

यह भी पढ़े :- ऑटो रिक्शा से खेत पर जा रहे मजदूरों पर गिरा बिजली का तार, 8 लोग जिंदा जले

RELATED ARTICLES

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

Most Popular

Recent Comments